Hindi News फोटो मनोरंजनKhatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?

खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12 Contestants) के लिए 9 कंटेस्टेंट्स को मेकर्स ने अप्रोच...

Garima Singh
Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?1/10

khatron ke khiladi 12 contestants

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का आगाज जल्द ही होने वाला है। इन दिनों मेकर्स टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकारों को इस शो का न्योता भेज रहे हैं। इस रिपोर्ट में जानिए अब तक रोहित शेट्टी के शो का न्योता किन-किन कलाकारों (Khatron Ke Khiladi 12 Contestants) को मिल चुका है और साथ ही यह भी जानेंगे कि आखिर इनमें से किन कलाकारों के शो में आने के चांस सबसे ज्यादा हैं? 

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?2/10

dipika kakar

लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का है। टीवी शो ससुराल सिमर का के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस दीपिका का नाम इस शो से जुड़ रहा है। बिग बॉस का 13 का खिताब जीतने के बाद से ही लोग दीपिका को इस शो में देखना चाहते थे। वैसे बीते कई महीनों से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर भी खूब अफवाहें उड़ती चली आ रही हैं। अब देखना होगा कि दीपिका इस शो में आने का फैसला लेती हैं या नहीं?

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?3/10

prince narulla

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) को भी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 के अप्रोच किया गया है। माना जा रहा है कि प्रिंस नरूला इस शो में हिस्सा जरुर लेंगे।

संबंधित फोटो गैलरी

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?4/10

divya agarwal

बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम करने के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने किसी भी बड़े प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने की बात पर रिएक्ट भी किया था। उनका कहना था कि वह इस शो के लिए नहीं बनी हैं लेकिन अब आगे क्या होगा...कुछ कहा नहीं जा सकता है। दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लिया था। 

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?5/10

rubina dilaik

बिग बॉस 14 की विनर और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के पास भी खतरों के खिलाड़ी 12 का न्योता गया है। अगर एक्ट्रेस इस शो के लिए हामी भरती हैं तो यकीनन मेकर्स उन्हें मुंह मांगी रकम जरूर देंगे।

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?6/10

rajiv adatia

बिग बॉस 15 में नजर आ चुके राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) को भी इस शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है। अगर राजीव इस शो का हिस्सा बनते हैं तो यकीनन इसका मजा दोगुना होने वाला है। राजीव अदातिया ने बिग बॉस के दौरान दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। 

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?7/10

pratik sehajpal

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के फैन्स इस बात से नाराज थे कि उन्हें बिग बॉस 15 की ट्रॉफी क्यों नहीं मिली? अब इन्हीं फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आई है। मेकर्स चाहते हैं कि प्रतीक सहजपाल टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में पार्टिसिपेट करें।

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?8/10

umar riaz

बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुके कलाकारों पर तो खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स मेहरबान हैं। उमर रियाज (Umar Riaz) को भी मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने का ऑफर दिया है।

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?9/10

vivek dahiya

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कई खतरनाक स्टंट करके लोगों को चौंका भी दिया था। खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने की बात पर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह इस शो में हिस्सा जरूर लेंगे।

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?10/10

simba nagpal

बिग बॉस 15 में हिस्सा ले चुके कलाकार सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आ रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है सिम्बा को खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए कन्फर्म कर लिया गया है। अगर ऐसा वाकई में होने वाला है तो सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या सिम्बा नागिन 6 (Naagin 6) छोड़ देंगे? रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग हर बार देश से बाहर किसी दूसरे देश में होती है। ऐसे में सिम्बा के लिए दो शो में काम करना मुश्किल ही होगा। खैर अब तो आने वाले दिनों में खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट्स की कन्फर्म लिस्ट सामने आ ही जाएगी और तब सब कुछ साफ हो जाएगा। 

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

7

शिवांगी जोशी का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, फैन्स पूछ रहे हैं ये सवाल

10

एक एपिसोड के लाखों ले रहे Naagin 6 के एक्टर्स, जानें किसकी कितनी फीस

5

PHOTOS: लोकतंत्र के उत्सव में उल्लास के रंग

10

सुपरस्टार सिंगर्स 2 में नजर आएगी पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी, देखें PICS

7

मौनी रॉय ने साटन स्लिप मिनी ड्रेस में समंदर किनारे दिए बेहद किलर पोज़

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स ने भेजा इन 9 सेलेब्स को न्योता, क्या नागिन 6 छोड़ेंगे सिम्बा नागपाल?

अगली गैलरीज