हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनपॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी

रुबीना दिलैक ने खुलासा किया कि उनके पास काम नहीं था इस वजह से उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए हामी भरी। इस लिस्ट में ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं जिन्होंने काम की...

Shrilata
Fri, 27 May 2022 10:39 PM
पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 1/8

पूरा पढ़ेंग्लैमर की दुनिया में चीजें बहुत अनिश्चितता से भरी होती हैं। कई बार बहुत पॉपुलर होने के बावजूद काम नहीं मिलता। आज जिक्र छोटे पर्दे की करने वाले हैं। लेडी बॉस कही जाने वालीं रुबीना दिलैक ने खुलासा किया कि उनके पास काम नहीं था इस वजह से उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए हामी भरी। चलिए इस लिस्ट में टीवी के ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपने जॉबलेस होने का खुलासा किया।

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 2/8

पूरा पढ़ें‘छोटी बहू’ से पॉपुलर हुईं रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस‘ सीजन 14 अपने नाम किया। रुबीना ने बताया कि उन्हें कोई डेली शोप नहीं मिल रहा था। तब वह रोहित शेट्टी के शो के लिए राजी हुईं।

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 3/8

पूरा पढ़ेंशाहीर शेख ने टीवी सीरियल ‘नव्या‘ किया और उसके बाद ‘महाभारत‘ में नजर आए। बीच में एक साल तक उनके पास कोई काम नहीं था। तब उन्होंने फोटोग्राफी करना शुरू किया।

संबंधित फोटो गैलरी

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 4/8

पूरा पढ़ेंबोल्ड अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने करियर में ‘एक हजारों में मेरी बहना है‘ और ‘जमाई राजा‘ जैसे हिट दिए। बीच में वह 9 महीने तक खाली रहीं। उन्होंने बताया था कि वह मुंबई में अकेली रहती थीं। वह नई थीं तो उनका कोई दोस्त भी नहीं था।

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 5/8

पूरा पढ़ेंआपको जानकर हैरानी होगी कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में जेठालाल बने दिलीप जोशी भी जॉबलेस रह चुके हैं। तारक मेहता से एक साल पहले उनके पास काम नहीं था।

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 6/8

पूरा पढ़ें‘कसौटी जिंदगी की‘ फेम श्वेता तिवारी टॉप अभिनेत्री रह चुकी हैं। बीच में उनके करियर का लो फेज आया जब उनकी दूसरी शादी में तनाव पैदा हो गया लेकिन श्वेता हर बार मुश्किलों का डटकर सामना किया और दोबारा जोरदार वापसी की। उन्होंने अपनी फिटनेस पर वर्क किया और ‘खतरों के खिलाड़ी 11‘ में हिस्सा लिया था।

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 7/8

पूरा पढ़ें‘द कपिल शर्मा शो‘ का मशहूर चेहरा सुमोना ने भी बताया था कि उनके पास कोई काम नहीं है फिर भी वह अपने परिवार की देखभाल करने में सक्षम हैं। सुमोना ने आगे कहा कि वह अपने आपको भाग्यशाली मानती हैं कि उनके पास यह प्रीवीलेज है।

पॉपुलर चेहरे, दिए हिट शोज, फिर भी टीवी के इन एक्टर्स को हुई थी काम की कमी 8/8

पूरा पढ़ेंकोमोलिका का किरदार करने के बाद उर्वशी ढोलकिया बहुत पॉपुलर तो हो गईं लेकिन उसके बाद उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। उनका कहना था कि सभी उनको उस किरदार से जोड़कर देख रहे थे लेकिन वो ठीक थीं।

संबंधित फोटो गैलरी