DA Image

अगली फोटो

आज प्रियंका के हाथों में लगेगी मेंहदी, 30 नवंबर 2000 को बनी थीं मिस वर्ल्ड

लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। आज से प्रियंका की शादी की रस्में श
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। आज से प्रियंका की शादी की रस्में शुरू होने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संग 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बध जाएंगी। अभी थोड़ी देर में प्रियंका की मेंहदी और संगीत सेरेमनी शुरू होने वाली है।
प्रियंका के संगीत-मेंहदी सेरेमनी शुरु होने से पहले आपको बता दें कि आज का दिन प्रियंका के लिए कई मायन
प्रियंका के संगीत-मेंहदी सेरेमनी शुरु होने से पहले आपको बता दें कि आज का दिन प्रियंका के लिए कई मायनों में बेहद खास है। आज के ही दिन प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं। 30 नवंबर की तारीख का बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए बड़ा ही सुंदर दिन था।
दरअसल वर्ष 2000 में 30 नवंबर को भारत की 17 बरस की एक लड़की ने दुनिया में सबसे सुंदर होने का खिताब अप
दरअसल वर्ष 2000 में 30 नवंबर को भारत की 17 बरस की एक लड़की ने दुनिया में सबसे सुंदर होने का खिताब अपने नाम कर लिया था और उस लड़की का नाम है प्रियंका चोपड़ा । लंदन के मिलेनियम डोम(Millennium Dome) में हुई इस प्रतियोगिता के फाइनल दौर में प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया गया कि वह किस जीवित महिला को दुनिया की सबसे सफल महिला मानती हैं।
इस सवाल का प्रियंका चोपड़ा ने जो जवाब दिया, उसके बाद पूरा हॉल देर तक तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता
इस सवाल का प्रियंका चोपड़ा ने जो जवाब दिया, उसके बाद पूरा हॉल देर तक तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। उन्होंने दीन दुखियों की सेवा करने वाली मदर टेरेसा को दुनिया की सबसे सफल महिला बताकर दुनिया की सबसे सुंदर महिला बनने का गौरव हासिल किया।
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस की शादी जोधपुर में हो रही है
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस की शादी जोधपुर में हो रही है। कल एयरपोर्ट पर सफेद कुर्ती और पलाजो के साथ रंगीन लहरिया दुपट्टे में भावी दुल्हन प्रियंका, निक के साथ काफी खुश दिखाई दी। निक सफेद कमीज और फॉन पैंट्स पहन के साथ टैन जैकेट में काफी फब रहे थे।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka nick wedding 30 november 2000 is a historical day for all priyanka chopra