DA Image

अगली फोटो

PHOTOS में देखें इन ड्रेसेज के कारण प्रियंका को होना पड़ा है ट्रोलिंग का शिकार

Priyanka chopra
प्रियंका चोपड़ा कांस मेट गाला इवेंट से लेकर ब्रिटेन की शाही शादी तक में अपने स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियों बटोर चुकी हैं। लेकिन कई बार प्रियंका को कुछ अलग दिखने के चक्कर में ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में हम एक नजर डालते हैं जब उन्हें अपनी ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से और ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। शो क्वॉन्टिको-3 के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ब्लेजर में नजर आईं थी, जो गलत जगह से कटा हुआ था। उस समय फैंस ने उन पर न्यूडिटी बढ़ाने का आरोप लगाया था।
priyanka chopra
साल 2017 में मेट गाला इवेंट में ब्राउन कलर की ड्रेस पहनना भी प्रियंका को भारी पड़ गया था। उनके कोट की ट्रेल काफी लंबी थी। सोशल मीडिया पर जब प्रियंका की फोटो आई तो लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। फेसबुक और ट्विटर पर उनकी तुलना झाड़ू और तंबू से की गई। इतना ही नहीं प्रियंका की ड्रेस को लेकर कई मीम्स भी सामने आए।
priyanka chopra
वहीं इस साल 2018 में भी प्रियंका को मेट गाला इवेंट के दौरान ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल, इस बार इवेंट की थीम हेवेनली बॉडीज फैशन एंड द कैथलिक इमैजिनेशन थी। यही कारण था कि प्रियंका रेड कार्पेट पर इस लुक में नजर आईं थीं। उनकी ये ड्रेस और हेडपीस तैयार करने में 250 घंटे लगे थे। लेकिन फैंस को प्रियंका की ये ड्रेस समझ नहीं आई और उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।
priyanka chopra
अपनी फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के समय जर्मनी की राजधानी बर्लिन में प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। उस समय उन्होंने घुटने तक की छोटी ड्रेस पहनी थी। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। प्रधानमंत्री के सामने छोटी ड्रेस पहनने के लिए उन्हें खूब आलोचना सुननी पड़ी।
priyanka chopra
इससे पहले लॉस एंजेलिस में कैंसर रिसर्च को लेकर आयोजित एक इवेंट में प्रियंका चोपड़ा चेक पैटर्न वाली ड्रेस पहनकर पहुंचीं। येलो और ब्लैक कलर की ये ढीली-ढाली ड्रेस की फोटो जब प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: priyanka chopra was trolled 5 times for her dress on social media