DA Image

अगली फोटो

पिता अशोक चोपड़ा को याद कर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की ये unseen photo

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पापा अशोक चोपड़ा को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आज ही के दिन यानि 10 जून 2013 को प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा की मौत कैंसर बीमारी की वजह से हो गई थी। (फोटो इंस्टाग्राम)
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के काफी क्लोज्ड थीं। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पिता अशोक चोपड़ा को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा- 'आपको गुजरे 6 साल हो गए लेकिन लगता है कल ही कि बात हो। मैं आपको बहुत याद करती हूं पापा'। (फोटो इंस्टाग्राम)
साथ ही प्रियंका ने अपनी बचपन की एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह और उनके पापा साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में प्रियंका एक पेड़ पर चढ़ीं हुईं नजर आ रही हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका की आने वाली फिल्मों में सबसे पहले नाम आता है सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक'। (फोटो इंस्टाग्राम)
                                                                                                                                                                                                                      13
इस फिल्म में प्रियंका के साथ स्टार फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजरा आएंगी। ये फिल्म 13 साल की आयशा चौधरी की कहानी होगी यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी की स्टोरी पर है। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज की जाएगी।(फोटो इंस्टाग्राम)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: priyanka chopra is missing her father Ashok Chopra and share unseen photo on instagram