DA Image
28 सितम्बर, 2020|3:50|IST

अगली फोटो

PHOTOS: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के दीवाने हुए फैन्स, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

1 / 10

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा और गायिका है। वह जितनी ज्यादा एक्टिव फिल्मों में रहती हैं उतनी ही ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

2 / 10

फैन्स संग अपनी पर्सनल लाइफ भी शेयर करती रहती हैं। अक्षरा सिंह की ऑनस्क्रीन जोड़ी भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती है।

3 / 10

इनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। फैन्स इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के दीवाने हैं। अक्षरा सिंह का एक अलग ही जलवा है जो भोजपुरी इंडस्ट्री में मशहूर है।

4 / 10

अक्षरा ने भोजपुरी के तकरीबन सभी दिग्गज सितारों के साथ फिल्में की हैं। उन्होंने भोजपुरी में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं।

5 / 10

अक्षरा सिंह फैन्स संग अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर उन्हें ट्रीट देती रहती हैं। अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से उनका दिल जीत लेती हैं।

6 / 10

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह लेटेस्ट फोटोज शेयर करती हैं। फैन्स कॉमेंट सेक्शन में उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

7 / 10

हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए से उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा पर निशाना साधा। दरअसल, अनुभव सिन्हा ने भोजपुरी इंडस्ट्री को नंगा नाच करने वाली बताया था।

8 / 10

इसपर अक्षरा सिंह ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए वीडियो पोस्ट किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि भोजपुरी में नंगा नाच होता है तो क्या आपके बॉलीवुड में पूजा होती है?

9 / 10

इसके साथ ही उन्होंने रवि किशन और कंगना रनौत का भी सपोर्ट किया। रवि किशन ने संसद में फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कल्चर को लेकर सवाल उठाए थे।

10 / 10

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने ये कहानी है लैला मजनूं की, लव मैरिज, मां तुझे सलाम, साथिया और सइयां सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम किया है।

अगली गैलरी