Hindi Newsगैलरीमनोरंजनअसल जिंदगी में फैशनेबल हैं पंचायत की क्रांति सुनीता राजवर, कभी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की थीं गर्लफ्रेंड

असल जिंदगी में फैशनेबल हैं पंचायत की क्रांति सुनीता राजवर, कभी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की थीं गर्लफ्रेंड

पंचायत की गांव वाली क्रांति देवी असल जिंदगी में हैं बेहद फैशनेबल, देखिए...

Usha ShrivasTue, 28 May 2024 10:47 PM
1/7

सुनीता राजवर कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। टीवी हॉरर शो आहट में एक्ट्रेस ने एक छोटा रोल निभाया था। एकाध फिल्मों में भी काम किया। उस समय सुनीता सिर्फ एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस थीं।

2/7

इसके बाद सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में नौकरानी के किरदार में नज़र आई थीं। पढ़ाई के दौरान नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गर्लफ्रेंड भी रहीं। लेकिन अब अपने काम से पहचानी जाती हैं।

3/7

सुनीता को गुल्लक और पंचायत जैसी पॉपुलर वेब सीरीज में उनके किरदारों के लिए पसंद किया गया है। इन सीरीज में एक्ट्रेस को देसी लुक में दिखाया गया है। बातूनी पड़ोसन और चालाक क्रांति।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

लेकिन असल जिंदगी में सुनीता बेहद ही फैशनेबल हैं। उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद तस्वीरों को देख कर आप समझ सकते हैं कि एक्ट्रेस को नए फैशन को अच्छे से पेश करना आता है। साड़ी को इस खूबसूरती से भी पहना जा सकता है।

5/7

सुनीता के इस लुक को तो आप भी कॉपी करना चाहेंगे। पहाड़ी कुमाऊनी एक्ट्रेस, नेपाली आभूषण, नाक में बुलांग, गले मे गुलोबंद, कान मैं झुमके,लाल मोतियों की माला, लाल बिंदी और मांग मैं सिंदूर। अपने इस लुक की परिभाषा खुद सुनीता ने ही दी है।

6/7

आम जिंदगी में सुनीता को ऐसे बालों को बांधे हुए, नाक में बुलांग पहने, होटों पर बाली, कान के अलग स्टाइल के झुमकों में रहना पसंद करती हैं। सुनीता अपने इसी अंदाज़ के लिए बाहरी दुनिया में मशहूर हैं।

7/7

3 3

सुनीता अब पंचायत 3 में नज़र आ रही हैं। फुलेरा गांव के प्रधान जी और सचिव जी के लिए मुसीबतें बढ़ाती दिख रही हैं। आने वाले दिनों में एक्ट्रेस को गुल्लक के नए सीजन में भी देखा जा सकेगा। ये सीजन जून के पहले हफ्ते से प्रीमियर हो रहा है।

संबंधित फोटो गैलरी