Hindi Newsगैलरीमनोरंजन सोनाक्षी-जहीर से पहले इन सितारों ने की इंटर कास्ट मैरिज, लास्ट वाले के बारे में नहीं जानते होगें आप

सोनाक्षी-जहीर से पहले इन सितारों ने की इंटर कास्ट मैरिज, लास्ट वाले के बारे में नहीं जानते होगें आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बात दें कि सोनाक्षी जहां हिंदू परिवार से हैं वहीं, जहीर...

Priti KushwahaSat, 22 June 2024 11:53 PM
1/8

 सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल -

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे। बात दें कि सोनाक्षी जहां हिंदू परिवार से हैं वहीं, जहीर मुस्लिम फैमिली से। लेकिन ये पहले कपल नहीं है, जिन्होंने इंटर कास्ट मैरिज कर रहे हैं। पहले भी अलग-अलग धर्मों के लोगों ने शादी की है।

2/8

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद -

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने  समाजवादी पार्टी नेता और सोशल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से शादी की है। दोनों ने 16 फरवरी 2023 को शादी करके सभी को चौंका दिया था।

3/8

करीना कपूर-सैफ अली खान -

कपूर परिवार की लाड़ली करीना को नवाब सैफ पर ऐसा दिल आया कि उन्होंने धर्म और उम्र दोनों को ही ताक पर रखकर अपने प्यार को शादी का नाम दिया। दोनों ने साल 2012 में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद उन्होंने एक रिसेप्शन भी दिया था। करीना से पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी।

संबंधित फोटो गैलरी

4/8

शाहरुख खान-गौरी छिब्बर

गौरी एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वहीं, शाहरुख मुस्लिम। इसे बाद भी दोनों ने किसी की परवाह किए बिना 25 अक्टूबर 1991 शादी। शाहरुख-गौरी ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बाद निकाह भी किया था।

5/8

आयशा टाकिया-फरहान आजमी -

आयशा टाकिया ने 1 मार्च 2009 को फरहान आजमी संग निकाह किया। इसके लिए आयशा ने इस्लाम धर्म अपनाया और अपने नाम के साथ आजमी जोड़ लिया। शादी के वक्त वह महज 23 साल की थीं।

6/8

कुणाल खेमू-सोहा अली खान -

सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने कश्मीरी पंडित कुणाल खेमू संग शादी की है। दोनों ने साल 2015 में  बहुत ही सादगी से शादी की। दोनों एक बच्ची इनाया नौमी खेमू है।

7/8

फराह खान-शिरीष कुंदर -

साल 2004 में फराह खान ने शिरीष कुंदर के साथ शादी की। बता दें कि शिरीष हिंदू होने के साथ ही फराह से उम्र में काफी छोटे हैं। अलग धर्मों के बाद भी दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। शिरीष और फराह के तीन बच्चे भी हैं।

8/8

उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर -

उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर से 3 मार्च 2016 को शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज की है। रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला ने शादी के बाद इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है।

संबंधित फोटो गैलरी