DA Image

अगली फोटो

मिमि चक्रवर्ती के संग चूड़ा-सिंदूर पहने हुए लोकसभा पहुंची नुसरत जहां, शपथ के बाद स्पीकर के छुए पैर

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
पश्चिम बंगाल के जादवपुर से टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती ने लोकसभा में शपथ ली । मिमि चक्रवर्ती के साथ ही साथ तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बाग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां पहला बार लोकसभा सांसद शपथ ग्रहण कर ली है।
हाल ही में नुसरत जहां ने शादी रचाई है और देश से बाहर होने की वजह से पिछले दिनों वे शपथ नहीं ले पाई थी। इस शादी समारोह में मिमि चक्रवर्ती भी पहुंची थीं इसलिए आज दोनों ने एक साथ शपथ ग्रहण किया किया है।
नुसरत शपथ ग्रहण लेने के लिए साड़ी पहनकर पहुंचीं और इसी के साथ नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भर रखा था और हाथों में चूड़ा पहना हुआ था। नुसरत को देखकर लग रहा था कि उनकी नई शादी हुई है।
नुसरत के अलावा एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी अपना ट्रेडिशलन अवतार दिखाया है। मिमी चक्रवर्ती ने शपथ ग्रहण के दौरान ऑफ वाइट सूट पहने हुए नजर आईं।
शपथ ग्रहण के बाद इन दोनों सांसदों ने स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
                                                                                                                                                                         19
आपको बात दें कि बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। शादी के नुसरत जहां और न‍िखिल 5 जुलाई को र‍िसेप्शन देने वाले हैं, पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने की उम्मीद है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Newly elected Trinamool Congress MPs Nusrat Jahan and Mimi Chakraborty take oath as Lok Sabha members and her traiditional look viral on social media