neha dhupia reveals reason why she waited so long to announce her pregnancy - शादी के 3 महीने तक नेहा धूपिया ने छुपाई प्रेग्नेंसी की खबर, अब बताई वजह 1 DA Image

अगली फोटो

शादी के 3 महीने तक नेहा धूपिया ने छुपाई प्रेग्नेंसी की खबर, अब बताई वजह

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
neha angad pregnancy
बॉलीवुड दीवा नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ शादी की खबर देकर फैंस को एकदम चौंका दिया था। शादी के तीन महीने बाद एक बार फिर कपल ने एक ऐसी खबर दी कि फैंस भी हैरान रह गए। कुछ दिन पहले ही नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी।
Neha Dhupia and Angad Bedi wedding
प्रेग्नेंसी की खबर देने के दौरान वो 6 महीने प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने फैंस से बात को छुपा कर रखा। हालांकि, नेहा की शादी के दौरान ही इस तरह की खबरें चर्चा में थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं, लेकिन कपल ने इस बात पर चुप्पी साधे रखी।
नेहा अंगद
नेहा ने अगस्त में अपने प्रेग्नेंट होने की खबर ट्विटर पर शेयर की थी। वहीं अंगद ने भी नेहा के साथ कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए, जिसमें नेहा धूपिया का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था।
 neha dhupia baby bump
मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने की वजह बताई। उन्होंने बताया कि उन्हें डर था कि अगर वो अपनी प्रेग्नेंसी पहले बता देंगी तो इसकी वजह से उनका काम सफर करेगा। उस समय नेहा धूपिया काजोल के साथ फिल्म हेलीकॉप्टर ईला और चैट शो नो फिल्टर नेहा की शूटिंग कर रही थीं।
neha
नेहा ने बताया कि मुझे डर था कि लोग मुझे काम देना बंद कर देंगे। ये अच्छी बात थी कि छठे महीने तक मेरा बेबी बंप दिखाई नहीं दे रहा था। अगर बेबी बंप दिखता, तो लोगों को लगता मैं काम करने के लिए फिट नहीं हूं। भाग्य से मेरा एनर्जी लेवल हाई थी। वहीं, नेहा अभी से मैटरनिटी लीव पर नहीं जाना चाहती थीं।
neha dhupia at airport
मैटरनिटी लीव पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो उन महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं, जो इस टाइम पर छुट्टी लेकर घर बैठ जाती हैं, बस ये मेरी चॉइस थी कि मैं घर पर नहीं बैठना चाहती थी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:neha dhupia reveals reason why she waited so long to announce her pregnancy