Neha dhupia princess look in her baby shower husband Angad Bedi organize party photos viral - PHOTOS: बेबी शॉवर में दिखा नेहा धूपिया का प्रिंसेस लुक, हट नहीं रही थी पति की नजर 1 DA Image

अगली फोटो

PHOTOS: बेबी शॉवर में दिखा नेहा धूपिया का प्रिंसेस लुक, हट नहीं रही थी पति की नजर

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
Neha Dhupia Baby Shower
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। इसी खुशी में नेहा के पति अंगद बेदी ने मुम्बई के बांद्रा में बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गनाइज की। इस पार्टी ने नेहा धूपिया व्हाइट कलर की फ्रिली फ्रॉक पहनकर पहुंचीं। सर पर फूलों का टियारा पहने हुए नेहा प्रिंसेस की तरह लग रही थीं। पार्टी में जाने से पहले नेहा और अंगद ने मीडियावालों को पोज भी दिए। इन फोटोज में अंगद नेहा के चेहरे से अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहे थे।
Neha Dhupia Baby Shower
अंगद-नेहा की पार्टी में सुनील शेट्टी, करन जौहर, प्रीति जिन्टा, राहुल बोस, अलवीरा अग्निहोत्री, अतुल कस्बेकर के अलावा अरबाज खान जैसे सेलेब्स भी पहुंचे। दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी। कहा जा रहा था कि अंगद और नेहा ने प्रेग्नेंसी के कारण गुपचुप शादी की थी।
Neha Dhupia Baby Shower
हालांकि, इस बात को कई बार खुद अंगद गलत बता चुके हैं। अंगद ने इंटरव्यू में कहा था कि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से खुलकर बात करना सही है, लेकिन आप किसी की इतनी आलोचना करने लगें, ये ठीक नहीं है। अगर नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई गलत कमेंट करता है तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।
Neha Dhupia Baby Shower
इससे पहले भी अंगद ने स्टेटमेंट जारी कर प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था-"नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सरासर झूठ है। हम जब भी फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा।" इससे पहले नेहा के पापा प्रदीप धूपिया ने भी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया था। हालांकि, नेहा ने इस पर चुप्पी साध रखी थी।
Neha Dhupia Baby Shower
नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था। दोनों की लव लाइफ की खबरें तो पहले से आ रही थीं, लेकिन जहीर-सागरिका के रिसेप्शन के बाद दोनों अक्सर साथ दिखने लगे। सिर्फ पार्टीज में ही नहीं, बल्कि इन्हें साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया। नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद फिर मई में दोनों ने शादी कर ली थी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neha dhupia princess look in her baby shower husband Angad Bedi organize party photos viral