Hindi News फोटो मनोरंजनइन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल

आज हम उन्हीं अभिनेत्रियों की बात करेंगे जो ब्रेस्टफीडिंग को लेकर लोगों की...

Radha Sharma
इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल1/8

फिल्मी दुनिया में अपने अभियन से लोगों को दीवाना बनाने वाली कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने न्यू बोर्न बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटोशूट करवाया और लोगों ने उन्हें 'अश्लील' कहकर उन्हें हर्ट किया। आज हम उन्हीं अभिनेत्रियों की बात करेंगे जो ब्रेस्टफीडिंग को लेकर लोगों की आंखों की किरकिरी बनीं।

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल2/8

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने बेबाक बोल के कारण जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही कई मामलों पर अपनी राय देती हुई नजर आ जाती हैं। नेहा धूपिया भी काफी पहले बेटी मेहर को ब्रेस्टफीड कराते हुए बेटी के साथ की तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं।

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल3/8

-

एक्ट्रेस लीजा हेडन बॉलीवुड की बोल्डनेस गर्ल हैं। लीजा आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट तस्वीरों की वजह से खबरों में रहती हैं। हालांकि जब लीजा पहली बार मां बनी थीं तब उन्होंने अपने बेटे जैक को ब्रेस्टफीड कराते हुए एक फोटो शेयर की थीं। इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, लेकिन लीजा ट्रोल्स की परवाह न करते हुए कई बार ऐसी फोटो शेयर कर चुकी हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल4/8

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एमी भी बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए फोटोशूट करवा कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं। इस फोटोशूट वह एक बार नहीं कई बार ट्रोल हुईं।

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल5/8

2012

एक्ट्रेस सेलिना जेटली भी साल 2012 में जुड़वा बच्चों को जन्म को जन्म दिया था। और ब्रेस्टफीड कराते हुए फोटो शेयर की थी। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं। अब सेलिना 9 साल एक पोस्ट शेयर उन्होंने बताया कि उन्होंने ये फोटो बड़े दिल से शेयर की थी और आजतक समझ नहीं पाई कि उन्हें इसपर ट्रोल आखिर किया क्यों गया।

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल6/8

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह इन दिनों अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। बीते साल शिखा एक बेटी को जन्म दी थी। हाल ही में शिखा ने अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए एक फोटो शेयर की थीं। इस फोटो को शेयर करते ही शिखा खबरों में आईं और लोगों ने उन्हें असभ्य कहकर खूब ट्रोल किया।

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल7/8

टीवी फेम श्वेता साल्वे भी ब्रेस्टफीडिंग फोटोशूट शेयर कर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। श्वेता साल्वे ने अप्रैल 2012 को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हेमंत सेठी से शादी की थी। इनकी एक बेटी आर्या है। श्वेता साल्वे 'एक था चंदर, एक थी सुधा', 'कहीं किसी रोज', जैसे सीरियल्स और 'खतरों के खिलाड़ी 2', 'झलक दिखला जा 1' जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं है।

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल8/8

gilu

मलयालम एक्ट्रेस गिलू जोसफ ब्रेस्टफीडिंग की वजह से मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी। बाद में मामला इनता गंभीर हो गया कि यह हाई कोर्ट तक भी पहुंचा गया। हालांकि हाई कोर्ट ने इस मामले में तश्वीरें देखते हुए कहा कि इनमें कुछ भी अश्लीलता नहीं है। हाई कोर्ट के इस फैसले के बाद गिलू जोसफ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

पति अंगद बेदी संग कुछ इस अंदाज में नजर आईं प्रेग्नेंट नेहा धूपिया

6

Cannes: रेड कार्पेट पर बरगंडी बॉलगाउन में एमी का दिखा स्टनिंग लुक

9

अनमोल से दीया तक, शादी के पहले इन ऐक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के रहे चर्चे

11

35 की उम्र में भी बेहद हसीन दिखती हैं लीजा हेडेन, हॉट सीन्स और बोल्ड फ

10

बेबी बंप के साथ लीजा का फोटोशूट, दोनों बच्चों संग बिंदास आईं नजर

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

इन अभिनेत्रियों को ब्रेस्टफीड कराते देखकर भड़क गए लोग, 'अश्लील' कह कर किया ट्रोल

अगली गैलरीज