Hindi News फोटो मनोरंजनमौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी

मौनी रॉय इन दिनों अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा पोस्ट में उस लोकेशन की झलक दिखाई है जहां वो छुट्टियां मनाने गई हुई...

Puneet Parashar
मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों वैकेशन पर हैं और आए दिन इस डेस्टिनेशन से अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। मंगलवार को उन्होंने अपनी कुछ और नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी2/8

इन तस्वीरों में मौनी रॉय काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की फैंसी आउटफिट पहनी हुई है और उनके बैकग्राउंड में खूबसूरत लोकेशन नजर आ रही है।

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी3/8

मौनी रॉय के बैकग्राउंड में नीला समंदर, काले घने बादल और खूबसूरत फूल नजर आ रहे हैं। मौनी रॉय ने यहां के लोकल फूड का मजा लिया और अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

संबंधित फोटो गैलरी

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी4/8

मौनी रॉय के बैकग्राउंड में नीला समंदर, काले घने बादल और खूबसूरत फूल नजर आ रहे हैं। मौनी रॉय ने यहां के लोकल फूड का मजा लिया और अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी5/8

मौनी रॉय ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो इस लोकेशन का टूर कराती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लोकेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी6/8

the gin t

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय का पिछला प्रोजेक्ट 'ब्लैकआउट' था। अब वह जल्द ही फिल्म The वरGIN Tree में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी रिलीज का इंतजार है।

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी7/8

2006

टीवी जगत में मौनी रॉय साल 2006 से सक्रिय हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिए की थई।

मौनी रॉय ने दिखाई वैकेशन डेस्टिनेशन की झलक, इस लोकेशन पर जी रहीं सपनों सी जिंदगी8/8

1 2 3

इसके बाद मॉनी रॉय ने देवों के देव महादेव, नागिन 1, नागिन 2, नागिन 3 और सुल्तान ऑफ दिल्ली जैसे शोज किए। मौनी रॉय की बड़े पर्दे पर शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म Hero Hitler in Love इन लव के जरिए हुई थी। यह एक पंजाबी फिल्म थी।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×