MeToo Mouni Roy slams Twitter user says she was not sexually harassed by Reema Kagti - MeToo: फूटा मौनी रॉय का गुस्सा, 'गोल्ड' के सेट पर सेक्शुअल हैरेसमेंट को लेकर कही ये बात 1 DA Image

अगली फोटो

MeToo: फूटा मौनी रॉय का गुस्सा, 'गोल्ड' के सेट पर सेक्शुअल हैरेसमेंट को लेकर कही ये बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
MeToo, Mouni Roy,
#MeToo मूवमेंट पर जहां एक के बाद एक एक्ट्रेसेस सामने आ कर अपनी आपबीती बता रही हैं और इस कैपेंन को सपोर्ट कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस मौनी रॉय #MeToo को लेकर तब भड़क गईं। जब एक सोशल मीडिया यूजर ने ये कहा कि मौनी रॉय के साथ उनकी डेब्यू फिल्म गोल्ड के सेट पर छेड़छाड़ हुई थी और तो और इस यूजर ने ये भी कहा कि ये सब फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती ने किया है। जिसके बाद मौनी का गुस्सा ट्विटर पर फूटा और उन्होंने उस यूजर को जमकर लताड़ा।
MeToo, Mouni Roy,
मौनी रॉय ने इस यूजर को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा- 'मुझे 'गोल्ड' के सेट पर तरह से प्रताड़ित नहीं किया गया था। ना तो डायरेक्टर के द्वारा और ना ही किसी अन्य शख्स के द्वारा। मुझे उम्मीद है कि इसके बाद रीमा कागती को बदनाम करने की ये हरकत बंद हो जाएगी क्योंकि ये ना सिर्फ मुझे और रीमा को प्रताड़ित कर रहे हैं और उन महिलाओं को भी परेशान कर रहा है जिनके साथ गलत हुआ है।
MeToo, Mouni Roy,
दरअसल, ये मामला तब उठा जब फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर कोंकणा सेन शर्मा ने इंडस्ट्री की 11 महिला डायरेक्टर्स की एक लिस्ट जारी करते हुए ये ऐलान किया कि किसी भी आरोपी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप अगर सिद्ध होते हैं तो उसके साथ ये महिला डायरेक्टर्स भविष्य में काम नहीं करेंगी। कोंकणा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा 'ओह अब बहुत हुआ पाखंड!! रीमा कागती मौनी रॉय को फिल्म 'गोल्ड' के सेट पर सेक्सुअली प्रताड़ित करने के लिए जानी जाती हैं! क्या आप सब अंधे हो गए हो?? और वो इसका हिस्सा है???
MeToo, Mouni Roy,
वैसे मौनी ने खुद मीटू का सपोर्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "यह वह समय हैं, जब महिलाओं को अपनी लाइफ में सामना किए गए उत्पीड़न के खिलाफ बोलना चाहिए। अगर वे इसके बारे में अभी नहीं बोलेंगी तो कब बोलेंगी" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उहें अपने मामले को अदालत में ले जाना चाहिए लेकिन यह तभी होगा जब आप वर्तमान हालात के बारे में बात करेंगे क्योंकि कुछ मामले हैं, जो कई साल पहले हुए हैं, जिसमें न्याय पाने के लिए कोई सबूत नहीं बचे हैं। मुझे लगता है कि चाहे वह पुरुष हो या महिला, जो किसी प्रकार के भी उत्पीड़न का सामना कर रहे हों उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए। क्योंकि यह बहुत जरूरी है।
MeToo, Mouni Roy,
बता दें कि मौनी रॉय ने इसी साल डायरेक्टर रीमा कागत की फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे। फिल्म में मौनी ने बंगाली मोनाबिना का किरदार निभाया था। जिसे खूब पसंद किया गया।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MeToo Mouni Roy slams Twitter user says she was not sexually harassed by Reema Kagti