हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनमीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री

मीनाक्षी शेषाद्रि सालों बाद दिखती हैं ऐसी? पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Garima Singh
Wed, 08 Dec 2021 10:32 PM
मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री1/10

पूरा पढ़ेंमीनाक्षी शेषाद्रि की गिनती उन हीरोइनों में होती है जो हर सीन में जान भर दिया करती थी। बॉलीवुड में मीनाक्षी ने 80 और 90 के दशक में एक तरह से राज ही किया था। इस दौरान उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिसका जिक्र करना लोग आज भी नहीं भूलते हैं। फिल्म इंडस्ट्री छोड़े हुए मीनाक्षी शेषाद्रि को कई साल हो चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। तो चलिए देखते हैं कि इतने सालों में मीनाक्षी कितनी बदल गई हैं?

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री2/10

पूरा पढ़ेंएक जमाना था जब मीनाक्षी शेषाद्रि की नेचुरल ब्यूटी के लाखों-करोड़ों दीवाने थे। इंस्टाग्राम पर मीनाक्षी अपनी नई तस्वीरों को लगभग रोजाना ही शेयर करती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री3/10

पूरा पढ़ें'दामिनी' फेम एक्ट्रेस की नई तस्वीरों को देखते ही आप उनके चेहरे पर वही कॉन्फिडेंस देखेंगे जो सालों पहले नजर आया करता था।

संबंधित फोटो गैलरी

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री4/10

पूरा पढ़ेंकुछ तस्वीरों को अचानक देखते ही आप मीनाक्षी शेषाद्रि को आसानी से पहचान नहीं पाएंगे। मीनाक्षी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पुरानी और नई तस्वीरों को कोलाज बनाकर शेयर भी करती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री5/10

पूरा पढ़ेंमीनाक्षी ने अपने करियर में कई यादगार फिल्में की। इस लिस्ट में घातक, शहंशाह, दामिनी, हीरो, आदमी खिलौना है, मेरी जंग और जुर्म जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री6/10

पूरा पढ़ेंशादी के बाद ही मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्मी दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया था। हरीश मैसोर संग शादी करने के बाद मीनाक्षी यूएसए में शिफ्ट हो गई थी।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री7/10

पूरा पढ़ेंअब मीनाक्षी वहीं पर अपना डांस स्कूल चलाती हैं और बच्चों को क्लासिकल डांस की बारिकियां सीखाती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मीनाक्षी क्लासिकल डांस की चार विधाओं में पारंगत हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री8/10

पूरा पढ़ेंमीनाक्षी 58 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके चेहरे की चमक आज भी बरकरार है। आपको बता दें कि मीनाक्षी के दो बच्चे हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री9/10

पूरा पढ़ेंफैंस ये जानना चाहते हैं कि क्या कभी मीनाक्षी फिल्मों में वापसी करेंगी? एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनकी बेटी ग्रेजुएट हो जाएगी तो वो इसके बारे में सोच सकती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री10/10

पूरा पढ़ेंसोशल मीडिया पर मीनाक्षी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करना नहीं भूलते हैं। उनकी हर एक तस्वीर लगभग वायरल ही होती है।

संबंधित फोटो गैलरी