हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनमल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर

Thu, 23 Jun 2022 03:53 PM
मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर1/8

सिनेमा जगत में ऐसी कई एक्ट्रेसेस आईं, जिनकी फिल्में और बोल्डनेस को देखकर लगा था कि ये इंडस्ट्री में लंबे समय तक रहेंगी। इन हसीनाओं की बोल्डनेस ने भी तहलका मचा दिया और ये रातोंरात फेमस हो गई थीं। लेकिन फिर अचानक ये सभी एक्ट्रेसेस फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल गायब हो गईं। तो चलिए आज हम आपको इन बोल्ड हसीनाओं के बारे में बताती हैं।

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर2/8

'ख्वाहिश' और 'मर्डर' जैसी फिल्मों में अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा चुकीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को लोगों ने काफी पसंद किया था। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिर वह इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर3/8

एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने जहर, अक्सर, पाप जैसी कई फिल्मों में अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान कर दिया था। लेकिन फिर उदिता इंडस्ट्री से दूर हो गईं और अब वह कभी चर्चा में नहीं आती हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर4/8

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने बोल्ड सीन्स से लोगों के होश उड़ा दिए थे। शर्लिन की फिल्में बोल्ड सीन्स से भरी हुई होती थी। लेकिन एक वक्त के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया और एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर5/8

एक्ट्रेस गीता बसरा ने द ट्रेन, जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था। लेकिन फिर वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं और अब गीता सभी सुर्खियों में नहीं आती हैं।

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर6/8

कोइना मित्रा ने अनामिका, मुसाफिर जैसी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स से लोगों के होथ उड़ा दिए थे। लेकिन बोल्डनेस के अलावा उनकी एक्टिंग को लोगों ने खास पसंद नहीं किया था। फिर कोइना इंडस्ट्री से दूर होती चली गईं।

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर7/8

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बोल्ड सीन्स के लिए काफी मशहूर हुई थीं। तनुश्री की लगभग हर फिल्म में बोल्ड सीन्स होते थे लेकिन फिर वह फिल्मों से दूर हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस साल 2018 में सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने एक्टर पर मीटू के आरोप लगाए थे।

मल्लिका से तनुश्री तक, इन हसीनाओं ने बोल्डनेस की हदें पार करके मचाया था तहलका, आज हैं फिल्मों से दूर8/8

क्लासिक, रेन और न जाने कितनी फिल्मों में अपना बोल्ड अवतार दिखा चुकीं मेघना नायडू भी फिल्मों से दूर हो चुकी हैं। जी हां, मेघना की बोल्डनेस ने खूब तहलका मचाया था लेकिन अब वह इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×