Hindi Newsगैलरीमनोरंजनकोटा फैक्ट्री सीजन 3 आया पसंद? सीरीज के डायरेक्टर ने इन शो को भी किया है डायरेक्ट

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 आया पसंद? सीरीज के डायरेक्टर ने इन शो को भी किया है डायरेक्ट

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 को प्रतीश मेहता ने डायरेक्ट किया है।

Harshita PandeyFri, 21 June 2024 02:51 PM
1/7

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज हो गया है। यह सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। कोटा में स्टूडेंट्स के स्ट्रेस, प्रेशर और उनकी लाइफ पर आधारित ये सीरीज लोगों को बेहद पसंद आ रही है। कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 प्रतीश मेहता ने डायरेक्ट किया है। इस सीजन को पांच एपिसोड में रिलीज किया गया है।

2/7

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 रिलीज

कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस सीजन में बच्चों के फेवरेट टीचर जीतू भैया खुद की परेशानियों में उलझे नजर आ रहे हैं। उनके जरिए इस सीजन में मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात हुई है। अगर आपको प्रतीश मेहता की सीरीज पसंद आई है तो हम आपको उनके द्वारा निर्देशित कुछ और सीरीज के नाम बता रहे हैं।

3/7

एस के सर की क्लास (IMDb रेटिंग: 8.2)

यह एक छोटी सी सीरीज है। इसमें केवल तीन एपिसोड हैं। इस सीरीज को डायरेक्ट किया है प्रतीश मेहता ने। इस सीरीज में आशीष नाम के किरदार की कहानी है जो UPSC की तैयारी करता है। एसके सर की क्लास से आशीष क्या जीत पाएगा लाइफ और UPSC की रेस। इस सीरीज को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

हाल्फ सीए (IMDb रेटिंग: 8.4)

इस सीरीज को आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं। इसे भी प्रतीश मेहता ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में सीए की तैयारी कर रहे बच्चों की जर्नी को दिखाया गया है। सीरीज में अहसास चन्ना और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी जैसे एक्टर्स नजर आए हैं।

5/7

सिक्सर (IMDb रेटिंग: 8.5)

इस सीरीज में प्रतीश मेहता ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इस सीरीज को आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं। इसकी कहानी शहर के लोकल क्रिकेटरों और उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। पूरी वेब सीरीज राजनीति, हंसी-मजाक, सस्पेंस, रोमांच और क्रिकेट से भरपूर है।

6/7

एक्टर भी हैं प्रतीश

प्रतीश मेहता ने एक डायरेक्टर के तौर पर ही नहीं, एक्टर के रूप में भी काम किया है। उन्होंने टीवीएफ की कई सीरीज में एक्टर के रूप में काम किया है। एक्टर के रूप में भी प्रतीश ने बहुत अच्छा काम किया है।

7/7

इन सीरीज में प्रतीश ने निभाई एक्टर की भूमिका

प्रतीश मेहता ने वेब सीरीज अंग्रेजी मत झाड़ में बतौर एक्टर काम किया था। इस सीरीज को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। वहीं, गुल्लक, बाप बाप होता है,गर्ल्स हॉस्टल जैसी सीरीज में भी उन्होंने छोटा सा रोल किया है।

संबंधित फोटो गैलरी