Hindi News फोटो मनोरंजन'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना

महिमा मकवाना अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म में विलेन बने एक्टर आयुष शर्मा के संग रोमांस...

Radha Sharma
'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना1/11

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ का ट्रेलर रिलीज होते ही अगर कोई खास चर्चे में है तो, वह हैं इस फिल्म की एक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahima Makwana)। ट्रेलर में महिमा मकवाना की पहली झलक देखते ही लोग याद करने लगे कि ये जाना-पहचाना चेहरा कहां देखा है, तो देर किस बात की चलिए जानें।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना2/11

पहले आपको बता दें कि महिमा मकवाना अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म में विलेन बने एक्टर आयुष शर्मा के संग रोमांस करती देखी जाएंगी। फिल्म के ट्रेलर में महिमा की एक्टिंग और उनका इंटेस लुक देख लोग उनपर फिदा हो गये हैं। बता दें कि ये फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हो रही है।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना3/11

'अंतिम' के ट्रेलर में आपने जिस लड़की को आयुष शर्मा के संग रोमांस करते हुए देखा है, वह कोई और नहीं बल्कि टीवी दुनिया की बहुत फेमस एक्ट्रेसेस में एक है, जो कभी संस्कारी बेटी, बहु और कभी पक्की सहेली बनकर दर्शकों के दिलों पर राज किया और अब बड़े पर्दे पर अपने अकादारी का जौहर बिखरने के लिए तैयार है।

संबंधित फोटो गैलरी

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना4/11

'अंतिम' की इस हीरोइन को आपने यूं तो कई टीवी शो में देखा होगा, लेकिन महिमा मकवाना को असली पहचान 'सपने सुहाने लड़कपन के' मिली है। इस शो में उन्होंने 'रचना' का रोल प्ले किया था। हालांकि इससे पहले महिमा, कलर्स टीवी के फेम शो 'बालिका वधू' में आंनदी की सहेली 'गुड़िया' का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना5/11

'सपने सुहाने लड़कपन के' के बाद महिमा मकवाना 'दिल की बातें दिल ही जाने', 'प्यार तूने क्या किया', और 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में देखी गईं और रिसेंटली वह 'शुभारंभ' में नजर आईं। इस शो में उन्होंने रानी दवे का किरदान निभाकर एक बार फिर से घर-घर फेमस हो गईं।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना6/11

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिमा मकवाना हमेशा से एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इसलिए 10 की उम्र से ही उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया। एक्टिंग में करियर बनाने की शुरुआती दिनों उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया फिर 'मोहे रंग दे ' से टीवी डेब्यू की।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना7/11

2017

एक्ट्रेस होने के साथ ही महिमा एक मॉडल, और डांसर भी हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह 2017 में तेलुगु फिल्म 'वेंकटपुरम' में देखी गईं। ये फिल्म उनकी तेलुगु डेब्यू फिल्म है।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना8/11

9

महिमा मकवाना तब खबरों में आईं जब ये कयास लगाए गये कि अपने आप से 9 साल बड़े 'रिश्तों का चक्रव्यू' के को-स्टार अंकित सिवाच को डेट कर रही हैं। हालांकि इस बारे में महिमा ने कुछ नहीं कहा, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी बहुत सारी फोटो वायरल हुई थीं।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना9/11

5 1999

महिमा मकवाना का जन्म 5 अगस्त 1999 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। महिमा के पिता एक कंस्ट्रक्शन वर्कर थे। लेकिन पांच साल की उम्र में उनके पिता की मृत्यु हो गई। पिता की देथ के बाद महिमा और उनके बड़े भाई चेतन को उनकी मां ने पाला। महिमा की मां पेशे से एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना10/11

एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव रहने के साथ ही साथ महिमा मकवाना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। आए दिन उनकी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होते रहते हैं।

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना11/11

बचपन से ही महिमा मकवाना छोटे पर्दे से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं, हालांकि अब देखना होगा की वह बॉलीवुड में उनकी जर्नी क्या और कहां तक जाती है। फिलहाल उन्होंने अपने शानदार एंट्री की पहली झलक फिल्म के ट्रेलर में दिखा चुकी हैं और अब दर्शकों को उनके फिल्म का इंतजार है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

8

हिना खान ने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट पर मचाया धमाल,फैन्स बोले नजर ना लगे

7

भूमि पेडनेकर ने कॉफी कलर के लहंगे में इंटरनेट पर ढाया कहर

7

शरवरी वाघ ने दी प्रियंका चोपड़ा को कड़ी टक्कर, देखें फोटोज

10

46 की हुईं पूजा बत्रा, अपनी हॉटनेस से कर देती हैं सभी को दीवाना

9

अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रश्मि देसाई

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

'अंतिम' में आयुष शर्मा की हिरोइन आपको भी लगीं जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना

अगली गैलरीज