DA Image
2 दिसंबर, 2020|5:44|IST

अगली फोटो

करवा चौथ 2020: नेहा कक्कड़ से लेकर काजल अग्रवाल तक, ये एक्ट्रेसेस और सिंगर्स पहली बार रखेंगी पति के लिए व्रत

1 / 10

इस साल 4 नवंबर को करवा चौथ सेलिब्रेट किया जाएगा। यह व्रत महिलाएं अपनी पति की लंबी आयु की कामना के लिए रखती हैं। बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स का इस बार पहला करवा चौथ होगा। कई एक्ट्रेसेस पहली बार पति के लिए व्रत रखेंगी। बताते हैं आपको इस साल किनका है पहला करवा चौथ।

2 / 10

नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। दोनों की शादी इस साल की ग्रैंड शादी थी। नेहा का इस साल पहला करवा चौथ होगा।

                                  -
3 / 10

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी की। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल थे। काजल और गौतम की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं। इस साल काजल भी पहला करवा चौथ व्रत रखेंगी।

4 / 10

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज भी इस साल अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे। मिहिका, राणा के लिए पहली बार करवा चौथ व्रत रखेंगी।

5 / 10

नीति टेलर ने शादी की फोटोज शेयर कर फैन्स को चौंका दिया था। उन्होंने सीक्रेटली परीक्षित बावा से शादी की। नीति और परीक्षित का यह पहला करवा चौथ होगा।

                                              -
6 / 10

नताशा स्टेनकोविक इस साल पहली बार हार्दिक पांड्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। हालांकि हार्दिक तब दुबई में होंगे। लेकिन नताशा यहीं करवा चौथ को सेलिब्रेट करेंगी।

7 / 10

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने इसी साल अप्रैल में शादी की। यह कपल भी साथ में अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे।

8 / 10

ससुराल सिमर का फेम मनीष रायसिंघानी भी पत्नी संगीता चौहान के साथ पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे।

                               -
9 / 10

एक्टर और कॉमेडियन बलराज स्याल ने गुपचुप सिंगर दीप्ति तुली से शादी की थी। दीप्ति पहली बार बलराज के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

10 / 10

टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान पति रोहित सरोहा के लिए पहली बार करवा चौथ व्रत रखेंगी।

अगली गैलरी