DA Image
21 सितम्बर, 2020|12:12|IST

अगली फोटो

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, नई तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

1 / 7

करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंसी में भी करीना काम कर रही हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि डिलीवरी से पहले वह अपना सारा काम खत्म कर लें। अब हाल ही में करीना एक स्टूडियो के पास नजर आईं। इस दौरान उन्होंने रेड कलर का ड्रेस पहला था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

2 / 7

करीना कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर आई हैं। वह अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपनी एक क्लोजअप फोटो शेयर की। इस फोटो में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

               -
3 / 7

करीना ने हाल ही में सैफ अली खान का 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। करीना ने सैफ के बर्थडे पर उनके लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में करीना ने सैफ की जिंदगी के स्पेशल मोमेंट्स को दिखाया था। सैफ को करीना का स्पेशल गिफ्ट काफी पसंद आया था।

               -         -
4 / 7

वैसे बता दें कि इससे पहले भी जब तैमूर के समय में करीना प्रेग्नेंट थीं तब भी उन्होंने काम जारी रखा था। इतना ही नहीं तैमूर के जन्म के बाद भी करीना ने जल्द ही काम पर वापसी कर ली थी। यहां तक की कुछ फिल्मों की शूटिंग के दौरान करीना, तैमूर को साथ लेकर गई थीं।

               -
5 / 7

करीना और सैफ अगले साल मार्च में दूसरी बार पैरेंट्स बनेंगे। इसकी जानकारी करीना के पिता रणधीर कपूर ने दी थी। रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं इस खबर को सुनने के बाद से काफी खुश हूं। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में होगी।

6 / 7

बता दें कि साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।करीना ने कहा था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे।

               -
7 / 7

करीना कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। आमिर तो इन दिनों तुर्की में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन करीना फिलहाल मुंबई में ही हैं। इसके अलावा करीना फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं।

अगली गैलरी