DA Image
24 नवंबर, 2020|8:03|IST

अगली फोटो

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं ये एक्ट्रेसेस, लिखा- डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है

1 / 10

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में बीएमसी ने उनके ऑफिस के निर्माण को अवैध बताते हुए उसपर बुलडोजर चला दिया। कंगना रनौत के सपोर्ट में कई सेलेब्स सामने आए हैं।

                    13
2 / 10

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई में ये क्या हो रहा है। बीएमसी को कम से कम इंतजार करना चाहिए था। डेमोक्रेसी कहां चली गई है। यह गलत है। किसी के सपनों को ऐसे गिराना गलत है।

3 / 10

वहीं, देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट कर लिखा कि विनाश काले विप्रीत बुद्धि। डेमोक्रेसी की हत्या की जा रही है।

4 / 10

आपको बता दें कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करना कंगना रनौत को मंहगा पड़ता दिख रहा है। कंगना आज यानी 9 सितंबर को मुंबई पहुंचने वाली हैं। मगर उससे पहले ही बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

5 / 10

हालांकि, बीएमसी की ओर से बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण की तोड़फोड़ की कार्रवाई अब खत्म हो चुकी है। उनके दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंची थी।

                                                                                                                       24
6 / 10

बता दें कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था। कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस वाले दिखे।

7 / 10

इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से राहत मिली है।

8 / 10

अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की, जिस पर हाईकोर्ट ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है और बीएमसी से जवाब मांगा है।

9 / 10

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके मुताबिक पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। इसके साथ हैशटैग लगाया- #deathofdemocracy।

10 / 10

आगे उन्होंने एक और ट्वीट किया और फोटो के साथ पाकिस्तान शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित कर देते हैं। यही कारण है कि मेरा मुंबई अब पीओके है। #deathofdemocracy’

अगली गैलरी