DA Image

अगली फोटो

'जजमेंटल है क्या' जैसे किरदार से न्याय कर सकती हैं कंगना

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत का कहना है कि उन्होंने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में जैसा किरदार निभाया है उससे वह आसानी से न्याय कर सकती हैं।
कंगना फिल्म जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव के साथ नजर आयेंगी। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कंगना फिल्म में एक क्रेजी कैरेक्टर में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म में कंगना बेहद अलग किस्म का रोल प्ले करने जा रही हैं लेकिन वह इस रोल को यूनिक नहीं मानतीं।
हाल ही में कंगना ने 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत की है। इस दौरान उन्होंने फिल्म में निभाए गए अपने रोल के बारे में बातें कीं। कंगना ने कहा कि यह रोल उनके लिए यूनिक नहीं है।
वह इस फिल्म में जो रोल प्ले करने जा रही हैं वैसा रोल वह पहले भी कई बार निभा चुकी हैं उन्हें ऐसे रोल्स करने का तजुर्बा हो चुका है। वह अब ऐसे किरदारों के साथ न्याय कर सकती हैं।
कंगना ने बताया कि वह खाली समय में कुकिंग करना पसंद करती हैं। उन्हें गर्म पकौड़ों के साथ चाय की चुस्कियां लेना पसंद है। कपिल ने कंगना से उनके सिंगिंग इंट्रेस्ट के बारे में भी पूछा। इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें म्यूजिक से बहुत प्यार है। शो के दौरान कंगना ने लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग, तेरा मेरा प्यार अमर भी गाया।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut can only play a character in judgemental hai kya