DA Image

अगली फोटो

इन दुखों से उबरा देवगन परिवार, लंबे समय बाद बच्चों संग रोड ट्रिप इंज्वाय करते दिखे काजोल-अजय देवगन

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
बॉलीवुड एकक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन अपने बेटी न्यासा और बेटा युग के साथ छुट्टियों पर रवाना हो गए हैं। अपने छुट्टियों के दौरान देवगन फैमली को रोड ट्रिप एंजॉय करते हुए देखा गया। (फोटो इंस्टाग्राम)
काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में काजोल ब्लू जंपसूट, अजय ब्लैक डेनिम- ब्लू शर्ट, निसा ब्लैक डेनिम-ब्लू टीशर्ट और युग लाइट ब्लू पैंट्स-टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)
                                                                        27
आपको बता दें कि पिछले महीने 27 मई को अजय देवगन पिता और स्टंट मास्टर वीरु देवगन का निधन हो गया था। इसके बाद अजय सहित काजोल व पूरा देवगन परिवार शोक में डूबा हुआ था। इस शोक से अभी देवगन फैमली उबरी ही थी कि काजोल की मां एक्ट्रेस तनुजा मुखर्जी की हालत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। (फोटो इंस्टाग्राम)
हालांकि बुरा समय अब बीत चुका है और अब कुछ फुरसत के लम्हें बीताने के लिए अजय अपने परिवार के साथ घूमने निकल गए हैं। अब अजय अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं और इसलिए वे रोड़ ट्रिप के बहाने अपनी फैमली के साथ इंज्वाय करना चाहते हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)
बॉलीवुड में सबसे केयरिंग पैरंट्स के तौर पर जाना जाता है। ये दोनों ही अपने बच्चों न्यासा और युग के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करते हैं। हाल ही देवगन फैमली को मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया। (फोटो इंस्टाग्राम)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Kajol and Ajay Devgn enjoy road trip with their kids Yug and Nyasa Devgna and