DA Image
30 नवंबर, 2020|4:51|IST

अगली फोटो

नई-नवेली दुल्हन काजल अग्रवाल ने शेयर की पति गौतम किचलू संग फोटोज, कहा- मैंने अपने सोलमेट से शादी की

1 / 10

बॉलीवुड और साउथ फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ फोटोज शेयर कीं। इसमें वह पति गौतम किचलू का हाथ चूमती नजर आईं।

2 / 10

वहीं, एक फोटो में काजल बैठी हुईं और पीछे गौतम खड़े नजर आए। इसके अलावा काजल अग्रवाल ने एक तीसरी फोटो शेयर की, जिसमें दोनों एक खास रस्म करते नजर आ रहे हैं।

3 / 10

बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी मुंबई के ताज होटल में हुई है। सोशल मीडिया पर काजल की शादी, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के कई फोटोज़ और वीडियोज सामने आए थे। काजल और गौतम की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

4 / 10

काजल अग्रवाल ने शादी में डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा तैयार किया गया लहंगा पहना था। लाल रंग के लहंगे में काजल बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं, गौतम ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी।

5 / 10

काजल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “और बस ऐसे ही मैं मिस से मिसेस हो गई। मैंने अपने कॉन्फिडांट (विश्वासपात्र), साथी, बेस्टफ्रेंड और सोलमेट से शादी की है। खुशनसीब हूं कि ये सारी चीजें और अपना घर तुममें मिला है, गौतम किचलू।”

6 / 10

काजल आगे लिखती हैं कि शादी की तैयारियां करना आसान नहीं था, वह भी तब जब महामारी आपके लिए एक चैलेंज हो। हमनें सावधानियां बरतते हुए रस्में कीं।

7 / 10

“हर चीज का ध्यान रखा। इसका मतलब यह कि हमनें शादी एक बहुत ही छोटे स्तर पर रखी थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।”

8 / 10

काजल आगे लिखती हैं कि सभी का कोरोना टेस्ट किया गया था, जो भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा रहा। हम सभी लोगों का शुक्रिया करते हैं जो शादी में शामिल हुए। जिन लोगों ने वर्चुअली शादी अटेंड की, उन्हें हम सभी ने काफी मिस किया। उम्मीद करती हूं मैं सभी से जल्द मिल सकूंगी।

9 / 10

बता दें कि काजल ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं।

10 / 10

काजल ने आगे लिखा था कि हमने एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

अगली गैलरी