हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनJayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस

Fri, 13 May 2022 09:29 PM
Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस1/7

Jayeshbhai Jordaar Starcast fees: फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ ही 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे अहम किरदार में हैं। इस स्पेशल रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट को कितनी फीस मिली है।

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस2/7

रणवीर सिंह (Ranveer Singh): बॉलीवुड के एनर्जी किंग रणवीर सिंह अपनी जोरदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जयेशभाई जोरदार को जनता और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को 30 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस3/7

शालिनी पांडे (Shalini Pandey): अर्जुन रेड्डी फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे, फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं। शालिनी पांडे ने फिल्म में मुद्रा का किरदार निभाया है और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। बता दें कि शालिनी पांडे को फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपये फीस मिली है।

संबंधित फोटो गैलरी

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस4/7

बोमन ईरानी (Boman Irani): अभिनेता बोमन ईरानी का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो हर तरह के किरदार में दिल जीत लेते हैं। फिल्म में बोमन ईरानी, रणवीर के पिता और गांव के सरपंच का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के लिए बोमन ईरानी को 2 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस5/7

पुनीत इस्सर (Puneet Issar): बता दें कि फिल्म में पुनीत इस्सर भी नजर आ रहे हैं। पुनीत इस्सर को फिल्म के लिए 1.25 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस6/7

रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah): फिल्म में रणवीर सिंह की मां के किरदार में रत्ना पाठक शाह नजर आ रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि रत्ना पाठक शाह ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है और फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Jayeshbhai Jordaar Cast fees: रणवीर सिंह से रत्ना पाठक शाह तक,जानें 'जयेशभाई जोरदार' कास्ट की फीस7/7

दीक्षा जोशी (Deeksha Joshi): फिल्म जयेशभाई जोरदार में दीक्षा जोशी भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में दीक्षा जोशी, कायनात शरीफ के किरदार में हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए दीक्षा जोशी को 70 लाख रुपये फीस मिली है। (डाटा रिपोर्ट: बॉलीवुड बबल)

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×