DA Image

अगली फोटो

बुक लॉन्च इवेंट में कुछ ऐसी नजर आईं जाह्नवी कपूर, दिखी मां श्रीदेवी की झलक

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
जाह्नवी कपूर हाल ही में एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। इस दौरान जाह्नवी को देखकर सबकी निगाहें बस उन्हीं पर टिक गई थीं। दरअसल, जाह्नवी ने इस दौरान साड़ी पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। (photo: instagram)
जाह्नवी के इस अवतार को देखकर फैन्स भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। जाह्नवी इस दौरान बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी जैसी लग रही थीं। कई सारे लोग तो कमेंट करके यह कह रहे हैं कि जाह्नवी और उनकी मां में कोई अंतर ही नहीं लग रहा था। (photo: instagram)
कॉलिंग सहमत जिस बुक लॉन्च के लिए जाह्नवी गई थीं वो रियल लाइफ इंडियन स्पाई सहमत पर आधारित है।हरिंदर सिंह सिक्का ने बुक को लिखा है। मेघना गुलजार की फिल्म राजी कॉलिंग सहमत से इंस्पायर है। (photo: instagram)
लेकिन पोज देते वक्त जाह्नवी कपूर ने इवेंट पर उल्टी किताब पकड़कर पोज दिया, जिस कारण लोग उन्हें इंटरनेट पर ट्रोल कर रहे हैं। (photo: instagram)
जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल में डायरेक्टर जोया अख्तर की घोस्ट स्टोरीज शुरु की है। इस फिल्म के साथ-साथ उनके पास तख्त, गुंजन सक्सेना की बायोपिक और रूह-अफ्जा जैसी फिल्में भी हैं। (photo: instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:janhvi kapoor look glamorous in saree photos viral on social media