DA Image

अगली फोटो

अपनी ऑनस्कीन बेटी नायरा से तुलना करने पर भड़की हिना खान, गुस्से में कही ये बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेम एक्ट्रेस हीना खान और शिवांगी जोशी (नायरा) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। फैंस इनती एक्टिंग के अलावा इनके फैंशन सेंस की जमकर तारीफ करते हैं। (फोटो गैलरी)
आपको बता दें कि इन दोनों का फैशन स्टाइल देखकर लोग इनका किसी न किसी मामले में तुलना करते रहते हैं। लेकिन आपको बता दें कि हीना को उनकी शिवांगी से तुलना किया जाना बिलकुल पसंद नहीं है। (फोटो गैलरी)
बता दें कि हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हिना खान और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में उनकी ऑन स्क्रीन बेटी बनी शिवांगी जोशी (नायरा) के फैशन सेंस की तुलना करते हुए एक सर्वे कराया। अंत में शिवांगी के मुकाबले हिना के फैशन स्टेटमेंट को बेहतर बताया। एक साइट की रिपोर्ट हीना को बिलकुल अच्छी नहीं लगी। (फोटो गैलरी)
हीना ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया और कहा कि तुलना करके हम कहीं नहीं पहुंच सकते...दो अलग लोगों की अलग जर्नी होती है... तुलना करने को कोई सेंस नहीं बनता...रिक्वेस्ट है कि फैंस वार बंद करो और इसके बदले में नफरत और गलतफैमी की बजाय प्यार बांटो... शिवांगी एक प्यारी लड़की है। (फोटो गैलरी)
हीना खान ने अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स के चलते कुछ वक्त के लिए टीवी से ब्रेक लिया है। वो आपको फिल्म 'लाइन' और 'विश लिस्ट' में नजर आएंगी। वहीं शिवांगी जोशी अभी भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बनी हुई हैं। वो नायरा के लीड रोल में नजर आती हैं। ये सीरीयल अच्छा चल रहा है। (फोटो गैलरी)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Hina Khan do not like that some one comparing with shivangi joshi