DA Image

अगली फोटो

बॉयफ्रेंड रॉकी की बहनों ने हिना खान को बांधी राखी,एक्ट्रेस ने शेयर की प्री-रक्षाबंधन की तस्वीरें

लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्ली
राखी का त्यौहार बस कुछ दिनों में ही आने वाला है। रक्षाबंधन केवल धागों का त्योहार नहीं है, बल्कि यह प्यार, विश्वास और रिश्तों की गरिमा बनानेवाला पर्व है। इस त्यौहर के लिए सभी भाई बहने काफी तैयारी के साथ इसे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में भला बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। (फोटो इंस्टाग्राम)
                                                                                                                                       15
अभी राखी के इस त्यौहार में दो दिन बाकी है। यानि राखी 15 अगस्त को सेलिब्रेट किया जाएगा। लेकिन हमारी टीवी की फेम एक्ट्रेस हिना खान ने राखी सेलिब्रेशन अभी से शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर हिना खान की कई सारी फोटो सामने आईं हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और उनकी बहनों के साथ राखी सेलिब्रेट कर रही हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)
                                                                         -
हिना ने इंस्टाग्राम पर प्री-राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की बहनों ने हिना के हाथ पर राखी बांध रही हैं। कैप्शन में लिखा- प्री-राखी सेलिब्रेशन अपनी दीदियों और फैमिली के साथ। दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। हैप्पी राखी सिस्टर्स। अपने भाई के साथ तस्वीरें 15 तारीख को पोस्ट करूंगी।(फोटो इंस्टाग्राम)
सामने आई तस्वीरों में हिना खान की रॉकी की बहनों संग बॉन्डिंग साफ नजर आती है। रॉकी जायसवाल की बहनों ने हिना के साथ अपने भाई को भी राखी बांधी। (फोटो इंस्टाग्राम)
इस दौरान हिना यैलो कलर का दुपट्टा सर पर ओढे नजर आ रही हैं। इसमे वो सिंपल ब्यूटी लग रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस हिना की ये तस्वीरें जमक लाइक कर रहे हैं।(फोटो इंस्टाग्राम)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hina Khan celebrate pre Raksha Bandhan with boyfriend Rocky Jaiswal Sisters