Hindi News फोटो मनोरंजनबॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन

ये हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी चुनिंदा कॉमेडी फिल्में जो बोरियत को एक दम खत्म कर आपको ठहाके लगाने पर मजबूर...

Vikas Sharma
बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 1/9

बॉलीवुड की 8 बेस्ट कॉमेडी फिल्में

बॉलीवुड में यूं तो कई ऐसी मूवीज हैं, जिनमें कॉमेडी का तड़का लगाया गया लेकिन कुछ ऐसी चुनिंदा कॉमेडी फिल्में भी हैं जिन्हें जितना भी देखें मन नहीं भरता। आइए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही चुनिंदा कॉमेडी फिल्मों के बारे में जो बोरियत को एक दम खत्म कर आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देंगी।

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 2/9

अंदाज अपना अपना

अंदाज अपना अपना - साल 1994 में आई फिल्म 'अंदाज अपना अपना' बॉलीवुड की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है, जिसे जितना भी देखें मन नहीं भरता। इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, शक्ति कपूर और परेश रावल की उम्दा अदाकारी का कोई जवाब नहीं था।

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 3/9

हेरा फेरी

हेरा फेरी - साल 2000 में आई कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' देख फैंस हंस-हंसकर आज भी लोट-पोट हो जाते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और तब्बू जैसे सितारे थे।

संबंधित फोटो गैलरी

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 4/9

वेलकम

वेलकम - 2007 में आई फिल्म 'वेलकम' का भी अपना अलग ही जलवा रहा, फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, परेश रावल और फिरोज खान की कॉमेडी देखने लायक थी।

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 5/9

भागम भाग

भागम भाग - साल 2006 में आई फिल्म 'भागम भाग' में कॉमेडी का ओवरडोज था, जिसे देख लोग अपने सारे गम भूल जाते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, गोविंदा और परेश रावल की कॉमेडी लाजवाब थी।

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 6/9

हंगामा

हंगामा - 2003 में आई ये फिल्म कॉमेडी से ओवरलोडेड थी, जिसमें अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी, परेश रावल, रिमी सेन, शक्ति कपूर और राजपाल यादव जैसे सितारे थे।

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 7/9

मुन्नाभाई एमबीबीएस

मुन्नाभाई एमबीबीएस - साल 2003 में आई इस फिल्म को आज भी लोग रिपीट कर कर देखते हैं। फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी की जुगलबंदी और कॉमेडी आउटस्टैंडिंग थी।

बॉलीवुड की वो 8 कॉमेडी फिल्में, जिन्हें बार-बार देखकर भी नहीं भरता मन 8/9

धमाल

धमाल - 2007 में बनी ये कॉमेडी फिल्म 'धमाल' भी इस लिस्ट में शामिल है। फिल्म में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, असरानी, संजय मिश्रा और प्रेम चोपड़ा ने जबरदस्त कॉमेडी की थी।