DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :
हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनहैप्पी बर्थडे तुषार

हैप्पी बर्थडे तुषार

Sun, 20 Nov 2016 12:00 AM
हैप्पी बर्थडे तुषार

1/820 नवंबर 1976 को मुंबई में जन्में तुषार को अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता जितेन्द्र फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं।

हैप्पी बर्थडे तुषार

2/8तुषार अक्सर अपने पिता के साथ फिल्मों की शूटिंग देखने जाया करते थे इसलिये उनका रूझान भी फिल्मों की ओर हो गया और वह अभिनेता बनने का सपना देखने लगे।

हैप्पी बर्थडे तुषार

3/8तुषार ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म मुझे कुछ कहना है से की। इस फिल्म में तुषार ने लवर ब्वॉय की भूमिका निभाई थी, फिल्म में उनकी जोड़ी करीना कपूर के साथ काफी पसंद की गई। फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। साथ ही तुषार को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेता का फिल्म फेयर पुरस्कार भी दिया गया।

हैप्पी बर्थडे तुषार

4/8इसके बाद तुषार ने क्या दिल ने कहा, जीना सिर्फ मेरे लिये, ये दिल, शर्त और गायब जैसी फिल्मों में अभिनय किया लेकिन कोई भी फिल्म टिकट खिड़की पर उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

हैप्पी बर्थडे तुषार

5/8साल 2004 में तुषार को राजकुमार संतोषी की फिल्म खाकी में काम करने का अवसर मिला। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे मल्टीस्टारों के बावजूद तुषार ने अपनी छोटी सी भूमिका से दर्शकों का दिल जीत लिया।

हैप्पी बर्थडे तुषार

6/8आज दुनियाभर में तुषार के हजारों फैन्स हैं जो उनकी आने वाली हर नई फिल्म का बेशब्री से इंतजार करते हैं।

हैप्पी बर्थडे तुषार

7/8 तुषार ने अब तक मुझे कुछ कहना है, क्या दिल ने कहा, जीना सिर्फ मेरे लिए, कुछ तो है, ये दिल, गायब, खाकी, क्या कूल हैं हम, गोलमाल, शूटआउट एट लोखंडवाला, ढोल, वन टू थ्री, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, क्या सुपरकूल हैं हम, शूटआउट एट वडाला, बजाते रहो और मस्तीजादे जैसी फिल्मों में काम किया है।

हैप्पी बर्थडे तुषार

8/8तुषार ने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी