DA Image
23 अप्रैल, 2021|7:07|IST

अगली फोटो

किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रहीं हंसिका मोटवानी, भाई की संगीत सेरेमनी में पहनी गोल्डन ड्रेस

1 / 7

हंसिका मोटवानी को उनके फैंस फिल्म ‘कोई मिल गया’ के जरिए याद करते हैं। हालांकि अब वह बॉलीवुड में कम दिखती हैं लेकिन दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगातार व्यस्त हैं। हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो कि उनके भाई की संगीत सेरेमनी की हैं। तो चलिए दिखाते हैं ये तस्वीरें।

2 / 7

गोल्डन कलर के गाउन में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा है। सोफे पर बैठीं हंसिका किसी राजकुमारी जैसी दिख रही हैं।

3 / 7

हंसिका ने डायमंड इयररिंग्स पहनी है। इसके साथ डायमंड रिंग्स हैं। उन्होंने गले में कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की। साथ ही हाथों में लगाई है।

4 / 7

हंसिका के साथ संगीत सेरेमनी के दौरान मौजूद अन्य लोग भी हैं। वह जहां बैठी हुई हैं उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी शाही शादी से कम नहीं है।

5 / 7

रॉयल लुक लिए इस कमरे में एथनिक टच वाले सोफे रखे गए हैं। साथ ही पीछे एक बड़ी सी पेटिंग है जो किसी राजा-महाराज के जैसे लगती है।

6 / 7

हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में टीवी सीरियल में बतौर बाल कलाकार की थी। सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से वह घर-घर मशहूर हो गई थीं।

7 / 7

साल 2007 में हंसिका फिल्म ‘आप का सुरूर’ में मुख्य अभिनेत्री के किरदार में दिखीं। इसमें उनके अपोजिट हिमेश रेशमिया थे। हंसिका ने ‘बिंदास’, ‘मनी है तो हनी है’, ‘मस्का’ और ‘बिल्ला’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

अगली गैलरी