Hindi Newsगैलरीमनोरंजनगुल्लक के अमन मिश्रा एक्टर हर्ष मायर की वाइफ सुकन्या है बेहद खूबसूरत, जानिए लव स्टोरी

गुल्लक के अमन मिश्रा एक्टर हर्ष मायर की वाइफ सुकन्या है बेहद खूबसूरत, जानिए लव स्टोरी

गुल्लक में स्कूल जाने वाले अमन मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर हर्ष मायर की वाइफ सुकन्या है बेहद खूबसूरत, सिर्फ 24...

Usha ShrivasTue, 18 June 2024 04:37 PM
1/7

हर्ष मायर की लव स्टोरी

वेब शो गुल्लक में स्कूल जाने वाले अमन गुप्ता का किरदार निभाने वाले एक्टर हर्ष मायर असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। एक्टर ने दो साल पहले सिर्फ 24 साल की उम्र में अपने सालों के प्यार सुकन्या से शादी कर ली थी। सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटते।

2/7

शादीशुदा हैं हर्ष

गुल्लक सीजन 3 आ चुका है और इस बार की थीम है जवानी की दहलीज पर कदम रखते बच्चे। इस बार का फोकस बड़े होते अमन गुप्ता पर रखा गया है जो स्कूल में हैं। जिनकी दाढ़ी अभी आनी ही शुरू हुई है। स्कूल बॉय अमन गुप्ता असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त सुकन्या से 2022 में शादी कर ली थी।

3/7

बचपन की दोस्ती

हर्ष ने अपने एक पोस्ट में बताया था कि वो और सुकन्या बचपन से एक दूसरे को जानते थे। लेकिन 8 साल के बाद दोनों की दोबारा मुंबई में मुलाकात हुई और बातचीत प्यार में बदल गई। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

हर्ष की मैनेजर भी हैं सुकन्या

हर्ष मायर की पत्नी सुकन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर हर्ष के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुकन्या हर्ष की पत्नी के साथ उनकी मैनेजर भी हैं। उनका प्रोफेशनल काम वो खुद हैंडल करती हैं।

5/7

घूमना है पसंद

हर्ष और सुकन्या अकेले मुंबई में रह कर अपनी गृहस्ती संभाल रहे हैं। दोनों साथ घूमना पसंद करते हैं। विदेश टूर पर जा चुके हैं। इनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

6/7

चाइल्ड आर्टिस्ट

हर्ष ने सिर्फ 8 साल की उम्र में अपने फिल्मी सफ़र की शुरुआत की थी। एक्टर को ‘आई एम कलाम’ नाम की फिल्म में देखा था। इस फिल्म ने एक्टर को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिलवाई थी। हर्ष ने फिल्म में अपनी परफॉरमेंस के लिए कई अवार्ड अपने नाम किए।

7/7

प्रोजेक्ट

हर्ष कई फिल्मों, वेब शोज में साइड किरदार निभा कर एक्टिंग टैलेंट के लिए तारीफें पा चुके हैं। लेकिन अब उन्हें गुल्लक में स्कूल बॉय अमन गुप्ता के किरदार में देखा और पसंद किया जा रहा है। आगे नए प्रोजेक्ट में नज़र आ सकते हैं हर्ष।

संबंधित फोटो गैलरी