Hindi Newsगैलरीमनोरंजनगुल्लक की शांति मिश्रा एक्ट्रेस गीतांजली असल जिंदगी में हैं काफी फैशनेबल, इस पॉपुलर एक्टर की हैं पत्नी

गुल्लक की शांति मिश्रा एक्ट्रेस गीतांजली असल जिंदगी में हैं काफी फैशनेबल, इस पॉपुलर एक्टर की हैं पत्नी

गुल्लक में साड़ी, बिंदी में नज़र आने वाली शांति मिश्रा उर्फ़ गीतांजलि कुलकर्णी असल जिंदगी में हैं फैशनेबल, इस...

Usha ShrivasSat, 8 June 2024 11:10 AM
1/7

गुल्लक की शांति मिश्रा

गुल्लक में मम्मी शांति मिश्रा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा को ये पहचान हासिल करने में लंबा वक्त लगा है। मराठी से हिंदी फिल्मों और OTT कंटेंट में एक्ट्रेस कमाल कर रही हैं। उनका ये मॉडर्न अवतार और लवलाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

2/7

गीतांजलि

गुल्लक 4 में गीतांजलि एक सीरियस मम्मी शांति के किरदार में हैं जो घर गृहस्ती के साथ अपने दोनों बेटों की अच्छी परवरिश का सपना देखती हैं। शो में एक्ट्रेस का किरदार एक साधारण सी साड़ी पहनने वाली घरेलु महिला का है। लेकिन असल जिंदगी में गीतांजलि बेहद फैशनेबल हैं।

3/7

मॉडर्न गीतांजलि

गीतांजलि कुलकर्णी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका मॉडर्न अवतार देख कर गुल्लक की ऑडियंस को यकीन करना मुश्किल होगा कि यही उनकी शांति मिश्रा हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

गीतांजलि और अतुल की लवलाइफ

गीतांजलि अपने काम की वजह से जितनी पॉपुलर हैं उतनी ही छुपी हुई उनकी लव लाइफ है। एक्ट्रेस ने 90 के दशक में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से डिप्लोमा लिया और इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर अतुल कुलकर्णी से हुई थी। अतुल को अपने कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाते देखा होगा।

5/7

लव स्टोरी

गीतांजलि और अतुल साथ में पढ़ाई करने के दौरान एक दूसरे से प्यार करने लगे। करीब तीन सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ही एक्टर्स फिल्मों में एक्टिव रहे। अतुल को जल्दी पहचान मिल गई और अब गीतांजलि फिल्मों से लेकर OTT प्लेटफार्म पर छाई हुईं हैं।

6/7

अवार्ड विनर एक्ट्रेस

गीतांजलि ने अपनी परफॉरमेंस से दो मराठी फिल्मफेयर मराठी और दो फिल्मफेयर OTT के लिए जीते हैं। OTT के लिए जीते दोनों अवार्ड्स गुल्लक में उनके किरदार शांति मिश्रा के लिए हैं। एक्ट्रेस अब चौथे सीजन में भी कमाल कर रही हैं।

7/7

फ्यूचर प्रोजेक्ट्स

गीतांजली ने सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या में भी पुलिस सुशीला का किरदार निभाया है। इसके अलावा रागिनी MMS 2, सर, नेटफ्लिक्स सीरीज ताज महल 1989 जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। एक्ट्रेस की नए प्रोजेक्ट्स में देखने का इंतजार हो रहा है।

संबंधित फोटो गैलरी