DA Image

अगली फोटो

Fatima Sana Shaikh को लोगों ने किया ट्रोल, कहा ‘रमजान में ऐसे कपड़े न पहनें’

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
                                                                                       fatima sana shaikh
बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) बी टाउन की एक बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। अक्सर इंटरनेट पर फातिमा का बोल्ड लुक आता रहता है जिसे वह खुद साझा करती हैं। लेकिन इन सभी के चलते फातिमा आए दिन ट्रोल भी होती रहती हैं।
इसी बीच फातिमा ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है जिसमें वह एक सोफे पर बैठीं नजर आ रही हैं। पीछे की दीवार पर एक बड़ा-सा बल्ब बना हुआ है।
फोटो का इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए फातिमा सना शेख ने एक कैप्शन लिखा है। दिमाग की घंटी बजी, आत्ता माजी सटकली, वाह वाह, वाह वाह। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लगाया है बेकार शायरी का।
फातिमा आजकल घूमने गई हुई हैं। जहां से वे अपनी सभी फोटो फैंस से साझा कर रही हैं। इसी फोटो पर एक फैन ने उन्हें ट्रोल किया है और उन्हें रमजान के समय ऐसे कपड़े न पहनने की सलाह दी है। हालांकि फातिमा को इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता।
देखते ही देखते लोगों के कमेंट्स और लाइक्स की फोटो पर बारिश होने लगी। इससे पहले भी फातिमा ने पार्क में कॉफी पीते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी जिस पर उन्हें ट्रोल किया गया था और कहा गया था कि रमजान में ऐसी फोटो पोस्ट न करें।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fatima Sana Shaikh: got trolled on social media user said do not wear these dresses during ramzan