Hindi NewsगैलरीमनोरंजनFather's Day: अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर तक इन पिताओं ने शरीर पर गुदवाया अपने बच्चों काम नाम

Father's Day: अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर तक इन पिताओं ने शरीर पर गुदवाया अपने बच्चों काम नाम

Father's Day: बॉलीवुड के इन एक्टर पिताओं में अनोखे तरह से जाहिर किया प्यार. शरीर पर बनवाया अपने बच्चों के...

Usha ShrivasSun, 16 June 2024 09:33 AM
1/8

बॉलीवुड के पिताओं ने बनवाया टैटू

वैसे तो पिताओं के लिए कोई एक दिन नहीं है। लेकिन आज फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। कुछ पिता बन कर और कुछ अपने पिताओं के साथ। ऐसे भी कुछ सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने बच्चों के नाम के टैटू शरीर पर गुदवा कर बच्चों के प्रति अपने प्यार को दिखाया है।

2/8

रणबीर कपूर

पिता बनने के बाद रणबीर कपूर ने बेटी राहा का नाम अपनी गर्दन के पास गुदवा लिया है। राहा के जन्म के बाद से ही एक्टर बदल गए हैं। उनकी दुनिया अब डेढ़ साल की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। नीतू कपूर अपने बेटे के इस प्यारे रूप को देख कर हैरान हैं। ससुर महेश भट्ट भी रणबीर के अच्छे पिता होने की बात कह चुके हैं।

3/8

अजय देवगन

अजय देवगन बड़े शिव भक्त हैं। उन्होंने अपने सीने पर भगवान शिव का टैटू गुदवाया है। इस टैटू के साथ उनकी बेटी नीसा का नाम भी है। अजय अपनी बेटी के बेहद करीब हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

4/8

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव का नाम अपनी पीठ पर टैटू के रूप में गुदवाया है। बेटी नितारा के जन्म से पहले वो आरव का नाम गुदवा चुके थे। एक्टर अपने दोनों ही बच्चों के बेहद करीब हैं और अपने अनोखे तरीके से प्यार जताते रहते हैं।

5/8

विक्रांत मैसी

एक्टर विक्रांत मैसी कुछ समय पहले ही पिता बने हैं। एक्टर ने बेटे के जन्म के बाद उनका नाम और डेट ऑफ़ बर्थ अपने हाथ पर गुदवाई हुई है। बेटे के आने से पहले ही एक्टर फिल्म 12th फेल नाम की फिल्म से देश-दुनिया में कमाल कर चुके थे।

6/8

कुनाल खेमू

कुनाल खेमू भी बेटी इनाया के जन्म के बाद सबसे कैरिंग फादर बने हुए हैं। बेटी के बाल बनाने से लेकर प्ले स्कूल तक ले जाना, एक्टर अच्छे से अपनी जिम्मेदारी निभाते हैं। बेटी के लिए उनका प्यार यही है कि उन्होंने अपने एब्स पर एक त्रिशूल के साथ बेटी इनाया का नाम हिंदी में गुदवाया हुआ है।

7/8

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल पहली पत्नी से हुई दोनों बेटियों माहिका और मायरा के बेहद करीब हैं। उन्हें अक्सर बेटियों के साथ स्पॉट किया गया है। अर्जुन ने अपने हाथ पर दोनों बेटियों का नाम गुदवाया हुआ है। ये बताया है कि वो अपनी माहिका और मायरा को कितना प्यार करते हैं।

8/8

इमरान खान

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बेटी का फुटप्रिंट अपने सीने पर गुदवाया हुआ है। एक्टर अब पत्नी से अलग हो चुके हैं।लेकिन बेटी इमारा के लिए उनका प्यार उतना ही गहरा है।

संबंधित फोटो गैलरी