DA Image

अगली फोटो

कैंसर से पीड़ित इमरान हाशमी के बेटे को लेकर आई ये बड़ी खबर, एक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली
इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म  'चीट इंडिया' ( Cheat India) के रिलीज होने  से पहले एक बड़ी खुशखबरी साम
इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' ( Cheat India) के रिलीज होने से पहले एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इस खुश खबरी को जानने के बाद आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। यह खुश खबरी इमरान के 9 वर्षीय बेटे अयान से जुड़ी हुई है जो 5 साल से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहा था।
अब खबर है कि अयान को डॉक्टरों ने अब इस कैंसर रोग से मुक्त (Cancer free) करार दिया है। इस बात की जानक
लेकिन अयान को डॉक्टरों ने अब इस कैंसर रोग से मुक्त करार दिया है। इस बात की जानकारी इमरान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया कि "डायग्नोस किए जाने के 5 साल बाद अयान कैंसर फ्री हो गया है। यह लंबा सफर रहा है। शुक्रिया आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए। सभी कैंसर फाइटर्स के लिए प्यार,यकीन और उम्मीद बहुत आगे तक जाता है।
आपको बता दे कि  2010 में जन्में अयान जब 4 साल के थे (2014) तब इमरान इस बीमारी के बारे में पता चला। ज
आपको बता दे कि 2010 में जन्में अयान जब 4 साल के थे (2014) तब इमरान इस बीमारी के बारे में पता चला। जानने के बाद इमरान बेहद परेशान हो गए थे। उन्हें ये नहीं समझ आ रहा था कि वें कहां पर गलत हो गए।
इन सबके बावजूद इमरान ने अपने बेटे को हौसला बंधाया और साथ ही एक किताब भी लिखी जिसका टाइटल, 'The Kiss
इन सबके बावजूद इमरान ने अपने बेटे को हौसला बंधाया और साथ ही एक किताब भी लिखी जिसका टाइटल, 'The Kiss of Life: How A Superhero and My Son Defeated Cancer' रखा गया था।
इमरान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' के प्रमोशन में ज
इमरान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं। इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इमरान 'चीट इंडिया' में शिक्षा को धंधा बनाने वाले भ्रष्ट इंसान की भूमिका निभा रहे हैं। इमरान की ये फिल्म 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:emraan hashmi son ayaan declared cancer free after 5 years