Hindi News फोटो मनोरंजनChristmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट

Christmas 2023 Movie Release: दिसंबर का आखिरी हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरा होगा। शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार के साथ ही और क्या ऑपशन्स हैं आपके...

Avinash Singh Pal
Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट1/7

नए साल की शुरुआत में कुछ ही दिन बाकी हैं, हालांकि उससे पहले सिनेमालवर्स के लिए एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज मिलेगा। दिसंबर में क्रिसमस की छुट्टियों में आपके पास क्या क्या ऑप्शन हैं, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट2/7

डंकी (Dunki): शाहरुख खान, बोमन ईरानी और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी, 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। पठान और जवान की सक्सेस के बाद अब दर्शकों को डंकी का इंतजार है।

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट3/7

सालार (Salaar): 22 दिसंबर को प्रभास की फिल्म सालार रिलीज हो रही है। प्रशांत नील निर्देशित फिल्म सालार की एडवांस बुकिंग तगड़ी देखने को मिल रही है।

संबंधित फोटो गैलरी

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट4/7

ड्राई डे (Dry Day): जितेन्द्र और श्रिया पिलगांवकर की फिल्म ड्राई डे, 22 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सौरभ शुक्ला ने किया है। फिल्म, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट5/7

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम (Aquaman and the Lost Kingdom): जेसन ममोआ स्टारर फिल्म एक्वामैन का नया पार्ट 22 दिसंबर को रिलीज होगा। 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम का निर्देसन जेम्स वैन ने किया है।

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट6/7

डेविल द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट (Devil The British Secret Agent):यह एक ब्रिटिश गुप्त एजेंट की कहानी है जो एक गहरे रहस्य को सुलझाने का काम करता है। उसे प्यार, धोखे और विश्वासघात के जाल में फंसाया जाता है। उनकी सफलता और असफलता इतिहास की दिशा बदल सकती है। फिल्म 29 दिसंबर को रिलीज होगी।

Christmas 2023: सिर्फ सालार और डंकी ही नहीं, एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा क्रिसमस, देखें लिस्ट7/7

जनवरी 2024 में क्या है खास: गौरतलब है कि दिसंबर के बाद जनवरी 2024 भी सिनेमालवर्स के लिए अच्छा होगा। जनवरी 2024 में लापता लेडीज, मेरी क्रिसमस, मैं अटल हूं, इंडियन पुलिस फोर्स और फाइटर रिलीज होगी।

संबंधित फोटो गैलरी