DA Image

अगली फोटो

पीएम मोदी के बचपन पर बनी है 'चलो जीते हैं', स्क्रीनिंग में पहुंचे ये दिग्गज

लाइव हिन्दुस्तान टीम, दिल्ली
chalo jeete hain
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी शार्ट फिल्म 'चलो जीते हैं' बीते दिन रिलीज हो गई। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले यानि शनिवार को फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में हुई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई बड़े राजनेता भी पहुंचे।
chalo jeete hain
'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड दिग्गज से लेकर अंबानी सहित कई बड़े नेता शामिल थे। अक्षय, कैलाश खेर, आनंद एल राय, प्रसून जोशी जैसे सेलेब्स के अलावा छोटे पर्दे के स्टार्स भी नजर आए।
chalo jeete hain
इस खास मौके पर प्रसून जोशी, कंगना रनौत भी नजर आए।
chalo jeete hain
बता दें कि 29 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म चलो जीते है सत्य घटना पर आधारित है। ये एक बच्चे की कहानी है जो देश के लिए कुछ करना चाहता है।
chalo jeete hain
छोटे पर्दे के फेमस स्टार्स गुरमीत और देबीना भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे। गुरमीत ने फिल्म की जमकर सराहना की।
chalo jeete hain
बॉलीवुड सेलिब्रिटिज और राजनेताओं के अलावा क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर ने भी इस मौके पर अपना नाम दर्ज कराया।
chalo jeete hain
बच्चे के बचपन का नाम है नरू। बताया जा रहा है कि फिल्म नरेंद्र मोदी के बचपन से प्रेरित है। इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नजर आईं। उन्होंने पीएम की जमकर सराहना की।
chalo jeete hain
बता दें कि 32 मिनट की यह फिल्म मंगेश हदावले द्वारा निर्देशित है। मंगेश की डेब्यू मराठी फिल्म 'टिंगिया' को राष्ट्रीय समेत कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्तार मिल चुके हैं।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chalo jeete hain short film special screening with bollywood stars and politicians