हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनप्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल

Mon, 24 Jan 2022 01:51 PM
प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल1/9

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में अपना दम दिखा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और सिंगर- अभिनेता निक जोनस (Nick Jonas) ने फैन्स को गुड न्यूज दी है। निक- प्रियंका सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन गए हैं और एक अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक की बेटी का जन्म 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में हुआ। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब किसी सेलेब के यहां सरोगेसी की मदद से किलकारी गूंजी हो। एक नजर ऐसे ही स्टार्स पर....

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल2/9

शाहरुख खान: बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान तीन बच्चों के पिता हैं। शाहरुख और गौरी ने दो बच्चों के बाद अबराम खान के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था। अबराम की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स उसके फोटज- वीडियोज खूब पसंद करते हैं।

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल3/9

आमिर खान: शाहरुख खान के अलावा इस लिस्ट में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का भी नाम शामिल है। आमिर खान और किरण के बेटे आजाद का जन्म सरोगेसी से हुआ था। आजाद के जन्म के समय आमिर ने कहा था, 'ये बच्चा उनके लिए बेहद खास है, क्योंकि इसके जन्म के लिए उन्होंने कई दिक्कतों का सामना किया और लंबा इंतजार भी।'

संबंधित फोटो गैलरी

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल4/9

लीजा रे: बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे 46 की उम्र में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी करीब तीन महीने बाद दी थी। याद दिला दें कि लीजा रे को साल 2009 में ब्लड कैंसर हो गया था और 2010 में उन्होंने बताया था कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है।

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल5/9

तुषार कपूर और एकता कपूर: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र के बेटा- बेटी तुषार कपूर और एकता कपूर ने भी सरोगेसी से बच्चे का सुख पाया है। बता दें कि बहन- भाई एकता कपूर और तुषार कपूर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीरें खूब शेयर करते हैं। एकता के बेटे का नाम लक्ष्य और तुषार के बेटे का नाम रवि है।

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल6/9

सनी लियोनी: एडल्ट इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोनी तीन बच्चों की मां हैं।बता दें कि सनी ने सबसे पहले 2017 में निशा कौर नाम की एक बच्ची को गोद लिया था और इसके बाद 2018 में उन्होंने सरोगेसी के जरिये दो जुड़वां बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर को हासिल किया।

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल7/9

करण जौहर: बॉलीवुड के उम्दा फिल्ममेकर्स में शुमार करण जौहर भी सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं। करण जौहर के बच्चों का नाम यश और रूही है। यश और रूही के साथ करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं।

प्रियंका- निक से पहले सरोगेसी से पैरेंट्स बने ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शाहरुख से आमिर तक शामिल8/9

सोहेल खान: सलमान खान के भाई व अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा ने भी सरोगेसी का सहारा लिया है। सोहेल और सीमा के पहले बेटे का नाम निर्वान है, जबकि दूसरे बेटे योहान के लिए कपल ने सरोगेसी का सहारा लिया था।