DA Image
20 अप्रैल, 2021|3:51|IST

अगली फोटो

40 साल की हुईं बिपाशा बसु, पति और फैमिली के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे

Bipasha Basu 40th Birthday Party
1 / 7

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 7 जनवरी को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर, करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ एक शानदार पार्टी की। इस बर्थडे की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने खुद इस सेलिब्रिशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bipasha Basu 40th Birthday Party
2 / 7

फोटोज और वीडियो देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के कितने धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया। चल रही इस पार्टी के दौरान बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर को किस करती हुई भी दिखाई दी है।

Bipasha Basu 40th Birthday Party
3 / 7

बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें विश करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने ने इसमें लिखा- मेरे लिए ये साल का सबसे बेहतरीन दिन है। हैप्पी बर्थडे माई लव... मैं तुम्हारा दिल से आभारी हूं कि तुम दुनिया में मेरे लिए आई, इसलिए मेरी ये जिंदगी खूबसूरत और पूरी हो पाई।'

Bipasha Basu 40th Birthday Party
4 / 7

बिपाशा ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद इमोशनल मैसेज शेयर कर लिखा, 'ये बहुत मैजिकल है... शुक्रिया, मेरे इस दिन को खास बनने के लिए और बहुत सारी शुभकामनाएं देने के लिए। लव यू ऑल।' बिपाशा बसु ने इसको पति करण सिंह ग्रोवर को भी टैग किया है।

Bipasha Basu 40th Birthday Party
5 / 7

बात करे बिपाशा की अर्ली लाइफ की तो उनका जन्म 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली फैमिली में हुआ था। बिपाशा की शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल में हुई। बाद में उनकी फैमिली कोलकाता शिफ्ट हो गई।

Bipasha Basu 40th Birthday Party
6 / 7

एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया था कि वो बचपन में मोटी थीं। उस समय कोई भी उन्हें प्रिटी नहीं समझता था। एक बार उन्होंने यह भी बताया था कि स्कूल के दिनों में प्यार से लोग उन्हें 'लेडी गुंडा' बुलाया करते थे।

Bipasha Basu 40th Birthday Party
7 / 7

कोलकाता में उनकी मुलाकात एक्टर अर्जुन रामपाल की पत्नी और उस वक्त की सुपर मॉडल मेहर जासिया से हुई, जिन्होंने बिपाशा को गोदरेज सिंथोल सुपर मॉडल कॉन्टेस्टेंट में भाग लेने के लिए इनकरेज किया। बिपाशा की किस्मत ने उनका साथ दिया और उन्होंने वह कॉन्टेस्ट जीत लिया।

अगली गैलरी