Hindi Newsगैलरीमनोरंजनआकांक्षा के लिपलॉक से लेकर सलमान-एल्विश की बहस तक, ये हैं 'बिग बॉस ओटीटी' के सबसे बड़े विवाद

आकांक्षा के लिपलॉक से लेकर सलमान-एल्विश की बहस तक, ये हैं 'बिग बॉस ओटीटी' के सबसे बड़े विवाद

सलमान खान और एल्विश यादव की बहस से लेकर आकांक्षा पुरी के लिपलॉक तक। जानिए बिग बॉस ओटीटी में अभी तक के सबसे बड़े विवाद। क्या इस...

Puneet ParasharFri, 21 June 2024 11:30 AM
1/7

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। होस्ट के अलावा भी शो में कई चीजें बदली गई हैं और जिस तरह खिलाड़ियों का चुनाव किया जा रहा है उसके आधार पर कहा जा सकता है कि शो में इस बार काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिलेगा। तो चलिए जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी में अभी तक की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज।

2/7

उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात

उर्फी जावेद शो के पहले सीजन की कंटेस्टेंट थीं और जीशान खान और दिव्या अग्रवाल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होंने कह दिया था कि वो उन दोनों को मार डालना चाहती थीं। उर्फी का दोनों खिलाड़ियों से झगड़ा चर्चा में रहा था।

3/7

विवादों में रहीं शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी रियलिटी टीवी शो में काफी चर्चा में रही थीं। शो में उन्हें उनकी उम्र के साथ-साथ कई दूसरी चीजों के लिए भी रोस्ट किया गया। शमिता का दूसरे खिलाड़ियों से झगड़ा और उनका बर्ताव इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

नेहा और प्रतीक का झगड़ा

नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल का झगड़ा भी खूब चर्चा में रहा। नेहा ने प्रतीक सहजपाल का कॉलर पकड़ लिया था और काफी तूतू-मैंमैं हुई। इस झगड़े के बाद दोनों की दोस्ती खत्म हो गई। इसके अलावा उन्होंने एक टास्क में रिद्धिमा पंडित को किस कर लिया था।

5/7

एल्विश और सलमान टक्कर

एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग का जलवा ऐसा रहा कि सोशल मीडिया पर सलमान खान ही ट्रोल होने लगे। सलमान खान ने एल्विश को लताड़ा था क्योंकि उन्होंने बेबिका के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। लेकिन यह बात सलमान पर ही उलटी पड़ गई।

6/7

आकांक्षा पुरी का लिपलॉक

आकांक्षा पुरी और जेड हदीद के बीच किस भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही थी। इस मुद्दे पर ना सिर्फ सलमान खान को खिलाड़ियों से बात करनी पड़ी, बल्कि नतीजा यह हुआ कि पुरी शो से बाहर हो गईं।

7/7

पुनीत सुपरस्टार की एंट्री

पुनीत सुपरस्टार का आना और जाना। शो में पुनीत सुपरस्टार की एंट्री और एग्जिट इतनी जल्दी हुई कि फैंस कुछ समझ ही नहीं पाए। उन्हें घर में 12 घंटे भी रहने को नहीं मिला। सलमान खान ने पुनीत को बुरी तरह रोस्ट किया था जिसकी वजह से लोग उनसे ही नाराज हो गए।

संबंधित फोटो गैलरी