Hindi NewsगैलरीमनोरंजनBigg Boss OTT 3: चप्पल वाले वीडियो ने बदली किस्मत, जानें औरैया की शिवानी की कहानी

Bigg Boss OTT 3: चप्पल वाले वीडियो ने बदली किस्मत, जानें औरैया की शिवानी की कहानी

बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूब व्लॉगर शिवानी कुमारी के आने की खबर लगभग पक्की मानी जा रही है। इस बीच अगर आप उनके बारे में ना जानते हों तो यहां देख...

Kajal SharmaThu, 20 June 2024 05:17 PM
1/8

बिग बॉस 3 में यूपी की शिवानी

बिग बॉस ओटीटी 3 में कई कंटेस्टेंट्स के नाम मेकर्स ने रिवील कर दिए हैं। वहीं कुछ नाम ऐसे हैं जिनका कन्फर्म होना बाकी है। इनमें से एक नाम है शिवानी कुमारी का। आइए जानते हैं कौन हैं शिवानी...

2/8

4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

शिवानी कुमारी कॉन्टेंट क्रिएटर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

3/8

मुश्किल भरी थी जिंदगी

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि शिवानी उत्तर प्रदेश के औरैया के एक छोटे से गांव की हैं। उनकी जिंदगी काफी मुश्किल भरी रही है और गरीबी में जिंदगी गुजारी है।

संबंधित फोटो गैलरी

4/8

टिकटॉक से हुईं फेमस

शिवानी फेमस होने से पहले शौकिया टिकटॉक बनाती थीं। उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद वह टिकटॉक पर फेमस हो गईं।

5/8

चप्पल वाले वीडियो ने बदली जिंदगी

जिस वीडियो से शिवानी फेमस हुईं उसमें वह गलत बोल गई थीं। दरअसल एक बार शिवानी चप्पलें खरीदकर ला रही थीं। साथ में उनकी दोस्त थीं तो मजाक में वीडियो बनाने लगीं। इस वीडियो में वह गलत इंग्लिश बोल गईं। उन्होंने हाय फ्रेंड्स को 'हाय फ्रेंडा' कह दिया था।

6/8

ले चुकी हैं कार

हाय फ्रेंडा वाला वीडियो इतना पसंद किया गया कि यह ट्रेंड बन गया। इसके बाद शिवानी कुमारी रील्स में छा गईं। शिवानी अपने कॉन्टेंट की कमाई से घर और गाड़ी ले चुकी हैं।

7/8

पीटी जा चुकी हैं शिवानी

शिवानी का वीडियो वायरल होने के बाद जब गांववालों ने मां से शिकायत की तो शिवानी घर पर पीटी गई थीं। उन्होंने इसके बाद वीडियो बनाने बंद कर दिए थे। शिवानी के पिता का देहांत हो चुका।

8/8

टिकटॉक बंद हो जाने के बाद शिवानी ने किसी के कहने पर यूट्यूब पर वीडियो डालने शुरू कर दिए। यहां भी उनके फॉलोअर्स बढ़ने लगे। शिवानी को उनके एक्सेंट के लिए भी ट्रोल किया जाता है। वहीं कई लोग उनके वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब उनके बिग बॉस ओटीटी 3 में आने की खबर से फैन्स खुश हैं।

संबंधित फोटो गैलरी