हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनBigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स

Wed, 26 Jan 2022 08:14 PM
Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स1/6

बिग बॉस 15 का फिनाले करीब है और अब हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर किस कंटेस्टेंट से दर्शकों का दिल सबसे ज्यादा जीता है? आज बात करेंगे उन पहलुओं पर जिन्हें आधार बनाकर हम ये जानने की कोशिश करेंगे कि क्या प्रतीक सहजपाल इस सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम करने के लायक हैं या नहीं?

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स2/6

प्रतीक सहजपाल हैं काफी निडर- बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही प्रतीक ने हर एक टास्क में साहस दिखाया है। वो काफी निडर हैं और अपनी हर एक बात को बिना किसी डर के सभी के सामने रखते हैं। यही वजह है कि प्रतीक सहजपाल की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती ही जा रही है।

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स3/6

बन चुकी है जबरदस्त फैन फॉलोइंग- बिग बॉस ओटीटी में आने से पहले प्रतीक सहजपाल युवाओं के बीच ही मशहूर थे लेकिन इसके बाद से देश की जनता उन्हें जानने लगी। आम जनता के साथ-साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स प्रतीक सहजपाल को बिग बॉस 15 का विनर बनते हुए देखना चाहते हैं। 

संबंधित फोटो गैलरी

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स4/6

शो को दिया है सबसे ज्यादा कंटेंट- इस बात से तो बिग बॉस 15 के मेकर्स भी इनकार नहीं कर सकते हैं। इस शो में शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल ने मेकर्स को खूब कंटेंट दिया है। टास्क में मुद्दा बनाना हो या फिर किसी बात पर सामने आकर बोलना हो...अपने हर अंदाज से प्रतीक ने मेकर्स को भर-भरकर कंटेट दिया है।

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स5/6

साफ दिल हैं प्रतीक सहजपाल- प्रतीक सहजपाल की सबसे बड़ी खूबी ये है कि वो बेहद ही साफ दिल के हैं। इसी वजह के चलते घर के अंदर प्रतीक के ज्यादा दोस्त नहीं हैं क्योंकि वो हर बात मुंह पर ही कह देते हैं और दिल में कुछ भी नहीं रखते हैं। प्रतीक ने हर एक रिश्ते को बखूबी निभाया है। ये बात दोस्ती में भी लागू होती है और दुश्मनी में भी...।

Bigg Boss 15: इन 5 वजहों से विनर बनेंगे प्रतीक सहजपाल?, चौथी बात से इनकार नहीं कर सकते हैं मेकर्स6/6

दिल से गेम खेल रहे हैं प्रतीक सहजपाल- ये बात सबसे ज्यादा मायने रखती है। बिग बॉस ओटीटी के समय से ही प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 में आने के सपने बुनने लगे थे। उनके आंखों की चमक बताती है कि ये शो उनके लिए कितना मायने रखती है। अब देखना होगा कि फिनाले वाले दिन प्रतीक अपनी इन खूबियों के चलते बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करते हैं या नहीं? वैसे आपका क्या मानना है? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

7

मौनी रॉय ने हल्दी सेरेमनी में सूरज नाम्बियार को लगाया गले, देखें PICS

6

आदित्य नारायण ने शेयर कीं पत्नी श्वेता के बेबी शॉवर की खूबसूरत Photos

8

BB15:फिनाले वीक में पहुंचे 7 कंटेस्टेंट, किसके हाथ लगेगी शो की ट्रॉफी?