DA Image

अगली फोटो

BIGG BOSS 12: दीपिका को ट्रोलर्स ने कहा फेक, तो पति शोएब ने ऐसे लगाई क्लास

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम
दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम
टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जबसे बिग बॉस में आई हैं तबसे ही फैन्स उनको लेकर मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं। इस सीजन में वो ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो सबसे ज्यादा रोई हैं और हाल ही में दीपिका को बहुत ट्रोल किया गया। जिसके बाद उनके पति शोएब इब्राहिम ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया है।
दीपिका
दीपिका को फेक कहने पर वे ट्रोलर्स पर भड़के हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका के साथ करणवीर और श्रीसंत बात करते हुए नजर आ रहे हैं।
दीपिका कक्कड़
शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, हर कोई जानता है कि परिवार से दूर रहना कितना मुश्किल होता है और लोगों को ये बात समझनी चाहिए। ये सब दीपिका के लिए ही नहीं हर कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल है इसलिए उनका इमोशनल होना लाजमी है।
दीपिका
कुछ लोग दीपिका को फेक बता रहे हैं। तो इस पर शोएब ने कहा, कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका बेवजह रो रही हैं...क्यों? बस इसलिए कि वो एक एक्टर हैं। क्या डॉक्टर्स के पास कोई इमोशन नहीं होता? क्या किसी की परवाह करना, मदद करना गलत है?
शोएब-दीपिका
शोएब ने आगे ये भी लिखा, जो लोग दीपिका को पर्सनली जानते हैं, उन्हें पता है कि वो कैसी हैं। कितनी इमोशनल हैं अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स के प्रति। दीपिका तुम जैसी हो वैसे ही रहना। मुझे तुम पर गर्व होता है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BIGG BOSS 12 shoaib ibrahim supports wife dipika slams trollers for calling her fake over sreensath