DA Image

अगली फोटो

BIGG BOSS 12: करनवीर बने कप्तान, दीपिका के संचालन पर लगे कई आरोप

लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
एक बार फिर बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट कैप्टनसी को लेकर बुरी तरह से झगड़ते हुए नजर आए। कैप्टनसी
एक बार फिर बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट कैप्टनसी को लेकर बुरी तरह से झगड़ते हुए नजर आए। कैप्टनसी टास्क के दौरान करणवीर बोहरा का तो एक अलग ही रुप देखने को मिला। टास्क को करते वक्त करणवीर पूरी तरह से एग्रेसिव नजर आए।
बता दें कि बिग बॉस 12' के शुक्रवार के एपिसोड में कप्तानी पाने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल
बता दें कि बिग बॉस 12' के शुक्रवार के एपिसोड में कप्तानी पाने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान के बीच टास्क हुआ। इस दौरान काफी हंगामा हुआ।
विवाद को बढ़ता देख बिग बॉस को दखल देना पड़ता है। दीपिका ने बताया कि मेघा का कटोरा खाली था और सोमी का
विवाद को बढ़ता देख बिग बॉस को दखल देना पड़ता है। दीपिका ने बताया कि मेघा का कटोरा खाली था और सोमी का कटोरा टूटा हुआ था। दीपिका सोमी को इस टास्क से बाहर कर देती हैं। दीपिका को ऐसा करते देख सुरभि काफी भड़क जाती हैं । हैप्पी क्लब के सभी मेंबर दीपिका को उनके गलत निर्णय के लिए दोषी ठहराते हैं।
टास्क के आखिरी राउंड में रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा बच जाते हैं। कप्तानी का टास्क खत्म होने के बाद
टास्क के आखिरी राउंड में रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा बच जाते हैं। कप्तानी का टास्क खत्म होने के बाद दीपिका बिग बॉस से कहती हैं कि टास्क करणवीर बोहरा ने जीता है और वो घर के अगले कप्तान बनाए जाते हैं। लेकिन इस टास्क में दीपिका के संचालन को लेकर घर वाले सवाल खड़ा करने लगते हैं।
बिग बॉस की तरफ से घरवालों के लिए सरप्राइज में खाना आता है। रोमिल चौधरी और सुरभि राणा में किसी बात को
बिग बॉस की तरफ से घरवालों के लिए सरप्राइज में खाना आता है। रोमिल चौधरी और सुरभि राणा में किसी बात को लेकर बहस होने लगती है। इनका झगड़ा इतना बढ जाता है कि बाकी घर वालों को इस झगड़े को खत्म करने के लिए आना पड़ता है। रात को सुरभि राणा रोमिल को सॉरी कहने जाती हैं लेकिन बात बनने के बजाया बिगड़ जाती है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Big Boss 12 Captaincy Task ends Karanvir Bohra became new Captain of Big Boss house