DA Image
24 नवंबर, 2020|8:59|IST

अगली फोटो

‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे असल जंदगी में हैं काफी ग्लैमरस, देखें Photos

                                                                                                                                                                      -
1 / 10

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' अक्का शुभांगी अत्रे घर-घर में मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव रहती हैं।

2 / 10

सीरियल में भले ही उन्होंने संस्कारी भाभी का किरदार निभाया हो लेकिन असल जिंदगी में शुभांगी काफी ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट इसका सबूत है।

3 / 10

शुभांगी अत्रे ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। शुभांगी ने इस फोटो में केवल शर्ट पहनी हुई है। इस पिंक शर्ट में शुभांगी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

4 / 10

इसके अलावा शुभांगी अत्रे की और भी कई फोटोज हैं जिनमें उन्हें बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है।

                                                                                                                                                                                                       2006
5 / 10

बात दें कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने करियर की शुरुआत शादी के बाद साल 2006 में की थी। वह सबसे पहले एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आई थीं।

6 / 10

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शिंदे के शो 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़ने के बाद, यह रोल शुभांगी अत्रे को ऑफर किया गया। तुरंत ही उन्होंने अंगूरी भाबी के कैरेक्टर को पकड़ा। आज वह घर-घर में अपने इस किरदार से मशहूर हैं।

                                                                     3
7 / 10

शो में काम करते हुए उन्हें 3 साल हो गए हैं। दर्शक उनके रोल और एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं।

8 / 10

इसके अलावा शुभांगी अत्रे के लॉकडाउन में बिताए समय पर बात करें तो उन्होंने सभी चीजें कीं जिन्हें वह हमेशा से करना चाहती थीं।

9 / 10

शुभांगी को कथक डांस करने का बहुत शौक है। शुभांगी ने कहा कि मैंने देखा कि लॉकडाउन की इस अवधि में कई लोग नृत्य को सीखने में अपनी रुचि दिखा रहे हैं। मैं उन सभी के लिए उपलब्ध हूं, जो ऑनलाइन इसे सीखना चाहते हैं।

10 / 10

वह आगे कहती हैं कि जैसा कि लोग कहते हैं कि कला के इस खूबसूरत ज्ञान की कोई सीमा नहीं है, जिसे अधिक से अधिक साझा करने पर उसका और विकास होता जाता है। मैं यहां अपने इस ज्ञान को दूसरों के संग बांटने और खुद में सुधार लाने व लॉकडाउन के इस समय का आनंद लेने के लिए मौजूद हूं।

अगली गैलरी