Hindi Newsगैलरीमनोरंजनअविका गौर ने बताया कैसे मिली सेक्शुअल प्लैजर की सीख, बोलीं- मैंने बहुत फिल्में देखीं और...

अविका गौर ने बताया कैसे मिली सेक्शुअल प्लैजर की सीख, बोलीं- मैंने बहुत फिल्में देखीं और...

अविका गौर ने बताया कि टीचर्स ने काफी अच्छी तरह सेक्स एजुकेशन दी थी। जब पूछा गया कि सेक्शुअल प्लैजर के बारे में कैसे पता चला...

Kajal SharmaTue, 18 June 2024 01:23 PM
1/7

सेक्शुअल प्लैजर पर क्या बोलीं अविका

बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली छोटी सी अविका गौर अब बड़ी हो चुकी हैं। वह कई फिल्मों में आ चुकी हैं और इंटीमेट सीन भीदिए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उनसे सेक्शुअल प्लैजर पर सवाल किया गया। इसका उन्होंने बिंदास जवाब दिया है।

2/7

स्कूल में सीखा गुड टच-बैड टच

अविका हॉटरफ्लाई से बातचीत कर रही थीं। उनसे पूछा गया कि गुड टच और बैड टच तो स्कूल में सिखा दिए जाते हैं लेकिन सेक्शुअल प्लैजर की समझ कोई नहीं दे रहा। वो सब एक्सपीरियंसेज कहां से आए?

3/7

फिल्मों से मिला आइडिया

इस पर अविका ने जवाब दिया, मैंने बहुत सी फिल्में देखीं। उनसे मुझे काफी सारी जानकारी मिली। इससे बहुत अलग आइडिया मिला कि ये कैसे होना चाहिए और आपको कैसे करना चाहिए।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

फिल्मों जैसी नहीं हकीकत

अविका ने बताया कि फिल्मों में सब कुछ वैसा नहीं होता जैसा दिखता है। वह बोलीं, जैसे हम फिल्मों में दिखाते हैं कि इंसान मर्डर करता है और उसका ये स्टेट है तो उसका ये मतलब नहीं कि अगर आपका वो स्टेट है तो आप जाकर किसी का मर्डर कर दो।

5/7

ऑनस्क्रीन अनुभव रहा खराब

अविका ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स पर बोलीं, मेरा जो ऑन स्क्रीन एक्सपीरियंस रहा है वो तो बहुत बोरिंग था। लोगों को लगता है कि ये तो बहुत मजे हो रहे हैं।

6/7

ऐसा हुए किसिंग सीन्स

अगर किसिंग सीन होता है तो डायरेक्टर ये भी बताते हैं कि गले से शुरू होगा और कहां खत्म होगा। ताकि कोई इससे आगे ना बढ़ सके। सारी चीजें बहुत मैकेनिकल होती हैं।

7/7

शर्मीले हैं विक्रम भट्ट

अविका ने बताया के उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स काफी सपोर्टिव रहे हैं। वो हमेशा पूछकर ही हाथ लगाते थे। अविका ने विक्रम भट्ट की तारीफ भी की। बोलीं, शरम वाली फीलिंग हमसे ज्यादा उनमें है।

संबंधित फोटो गैलरी