हिंदी न्यूज़ फोटो मनोरंजनफिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी

Thu, 23 Jun 2022 02:28 PM
फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी1/8

बॉलीवुड में तमाम ऐसे कलाकार हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा बाकी चीजों के चलते लाइमलाइट में रहते हैं। कोई किसी विवाद की वजह से सुर्खियां बटोरता है तो वहीं कुछ लोग अपनी लव लाइफ के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में आज बात करेंगे उन सेलेब्स की जो अपनी लवलाइफ के चलते खबरों में बने रहते हैं...फिर चाहें इनकी कोई फिल्म हिट हो या ना हो...। जैसे ही इन कलाकारों की कोई फिल्म आती है तो सोशल मीडिया पर इन्हें बायकॉट की धमकी भी मिलने लगती है।

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी2/8

अगर हम आपसे पूछे कि अभी तक सिनेमाघर में रिलीज होने वाली अर्जुन कपूर की आखिरी फिल्म कौन सी है? इसका जवाब सोचने में आपको समय लग जाएगा। वहीं अगर आपसे उनकी गर्लफ्रेंड का नाम पूछे तो आपकी जुबान पर झट से मलाइका अरोड़ा का नाम आ जाएगा। साफ तौर पर जाहिर है कि अर्जुन अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहते हैं।

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी3/8

अनन्या पांडे को उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए काफी आलोचना सहनी पड़ती है। वैसे फिल्मों से ज्यादा वह अपनी लव लाइफ के चलते चर्चा बटोरती हैं। बीते दिनों ही एक्टर ईशान खट्टर संग उनके ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। रिलेशिप के दौरान भी अनन्या खबरों में रहीं और ब्रेकअप के चलते भी ईशान संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी उन्होंने खूब चर्चा बटोरी।

संबंधित फोटो गैलरी

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी4/8

फुकरे के अलावा शायद ही आपको पुलकित सम्राट की किसी फिल्म का नाम याद हो। अब तक पुलकित का नाम कई हीरोइनों के साथ जुड़ा और इस समय वह एक्ट्रेस कृति खरबंदा संग रिलेशनशिप में हैं।

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी5/8

सिंबा के अलावा सारा अली खान की कोई भी ऐसी फिल्म नहीं है जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया हो। कभी सारा अपने जिम आउटफिट के चलते खबरों में छा जाती हैं तो कभी अपनी लवलाइफ के चलते...। उनकी अपकमिंग फिल्मों से ज्यादा लोग उनके कपड़ों के ब्रांड के नाम गूगल करते हैं। अब तक सारा का नाम कार्तिक आर्यन, ईशान खट्टर, हर्षवर्धन कपूर और सुशांत सिंह राजपूत संग जुड़ चुका है।

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी6/8

श्रुति हसन ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी खूब काम किया। हर बार चर्चा उनकी और उनके बॉयफ्रेंड के स्पॉटेड तस्वीरों की ही हुई है।

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी7/8

इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की दुनिया उनकी शादी और बॉयफ्रेंड तक ही सिमटकर रह गई है। इन दो वजहों से ही दबंग एक्ट्रेस लाइमलाइट में रहती हैं। बंटी सचदेवा के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा का नाम जहीर इकबाल संग जुड़ता है।

फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ के चलते लाइमलाइट में रहे ये सितारे, कइयों को मिली बायकॉट की धमकी8/8

बिग बजट फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद भी तारा सुतारिया अब तक इंडस्ट्री में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाई हैं। बीते दिनों वह भी अपनी शादी को लेकर ही खबरों में आई थीं।

संबंधित फोटो गैलरी