DA Image

अगली फोटो

मलाइका अरोड़ा के संग शादी करने वाले सवाल पर ये क्या बोल गए अर्जुन कपूर, जवाब सुनकर हो सकती है हैरानी

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
बॉलीवुड गलियारे में आजकल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लवस्टोरी को लेकर काफी चर्चे हैं। ये दोनों कपल अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने के बाद अब दोनों की शादी बातें सामने आने लगी हैं। (इंस्टाग्राम)
                                                                                                                                   -
अभी हाल ही में खबर आई थी इसी वेडिंग सीजन में मलाइका-अर्जुन जल्द शादी कर सकते हैं । बीते दिनों मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया था। अब इस पर पहली बार अर्जुन कपूर की तरफ से बयान आया है। (इंस्टाग्राम)
हाल ही में आईएएनएस से इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन से मलाइका के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में कोई बात होगी, तो आपको पता चल जाएगा। अर्जुन ने ये भी बताया कि उनके बारे में फैलने वाली अफवाहों से वह परेशान नहीं होते हैं। उन्हें लगता है कि यह सेलिब्रिटी होने की बहुत छोटी कीमत है। (इंस्टाग्राम)
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब मलाइका से उनकी अर्जुन के साथ चर्च वेडिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जोर से हंसते हुए कहा कि यह सब मीडिया की बनाई खबरें हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हर कोई मूव ऑन कर प्यार और साथी पाना चाहते हैं, जिससे आप रिलेट कर सकें। (इंस्टाग्राम)
मलाइका ने आगे कहा था कि अगर आपको वह मिल जाता है, तो मुझे लगता है कि आप बहुत लकी हैं। मुझे लगता है कि अगर कोई भी अपनी जिंदगी में ये कर सकता है तो वे लकी है कि उन्हें खुश रहने का दूसरा मौका मिला। बता दें कि मलाइका का अरबाज खान के साथ 2017 में तलाक हुआ था। जिसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा। (इंस्टाग्राम)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arjun Kapoor has reacted to rumours of his wedding with Malaika Arora