DA Image

अगली फोटो

अक्षय कुमार ने क्यों किया हॉलीवुड से बॉलीवुड का Comparison?

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
                                                                                                                                                                                                               -
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस बात का काफी दुख है कि आजकल के अभिनेता मल्टी-हीरो फिल्मों में काम करने से हिचकिचाते हैं और उन्हीं फिल्मों को करना पसंद करते हैं जिनमें सोलो हीरो हैं।
अक्षय ने अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रोमोशनल इवेंट पर कहा, ईमानदारी से और बिना किसी का नाम लिए कहता हूं कि हमारी इंडस्ट्री में अभिनेता अभी भी इस बात को नहीं समझते हैं कि उन्हें दो-हीरो या तीन-हीरो वाली फिल्में करनी चाहिए।
वे इन्हें नहीं कर रहे हैं। मैंने यह समझने की कोशिश की कि वे इन्हें क्यों नहीं करना चाहते हैं। सभी सोलो हीरो सब्जेक्ट करना चाहते हैं। इससे पहले की पीढ़ी-मेरी पीढ़ी ने इसे किया है। यहां तक कि उन्होंने तीन-हीरो वाली फिल्में भी की हैं।
अक्षय ने आगे कहा, आजकल दो अभिनेता साथ में मुश्किल से काम करना चाहते हैं। अगर वे करते भी हैं तो ऐसा कई बार मनाने के बाद होता है। हॉलीवुड में ऐसा नहीं होता है। ऐसा केवल यहां होता है और यह बेहद दुखद है।
                                                                                                                                                                               -
'मिशन मंगल' में अक्षय ने पांच अभिनेत्रियों संग काम किया है। मल्टीपल-हीरो फिल्म में अपने काम करने की इच्छा को जाहिर करते हुए अक्षय ने कहा, मैं चार-हीरो या पांच-हीरो सब्जेक्ट में काम करना पसंद करूंगा।
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जब आप जानते हैं कि आपका किरदार अच्छा है और आप एक बेहतर फिल्म का हिस्सा हैं। मैं नहीं जानता कि क्या यह असुरक्षा की भावना है जो उनके लिए मायने रखती है या कुछ और है, मैं इसे समझने में असफल रहा।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar cpompared bollywood cinema with hollywood cinema